अल्मोड़ा जिला अस्पताल में उपचार को आये पति—पत्नी में कोरोना (corona) संक्रमण की पुष्टि

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या 2220 पहुंच गई है। जिले व अल्मोड़ा नगर में कोरोना केस हर दिन बढ़ते ही जा रहे है। बावजूद इसके लोग कोरेाना वायरस को लेकर लापरवाह बने हुए है बाजारों में बढ़ती भीड़ इसकी एक बानगी है। दीपावली के मौके पर तो बाजार में उमड़ी भीड़ पिछले वर्षो में दीपावली के मौके पर होने वाली भीड़ से संख्या में कम नही थी। कोरोना काल में यह लापरवाही कही भारी न पड़ जाये इसके लिये हम सभी को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करना चाहिये।

अल्मोड़ा— मंगलवार को 16 नये कोरोना (corona) संक्रमित, संख्या पहुंची 2220


अल्मोड़ा में नवंबर माह में कोरोना (corona)
संक्रमण के केस तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है। विगत दिवस मंगलवार को अस्पताल में इलाज के लिये पति पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मच गया। दोनो की जब थर्मल स्कैनिंग की गई तो दोनों का ही तापमान असामान्य पाया गया। तापमान असामान्य पाये जाने के बाद ऐतिहातन जब दोनों का रैपिड टेस्ट किया गया तो दोनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

corona update-पिथौरागढ़ में 70 वर्षीय वृद्ध सहित दो की कोरोना से मौत, आंकड़ा पहुंचा 14

अस्पताल पहुंचे पति पत्नी के कोरोना (corona) संक्रमित पाये जाने के बाद वहां अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन द्धारा दोनों को आइसोलेट करते हुए बेस अस्पताल के लिये रिफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ आरसी पंत ने इसकी पुष्टि की है। उन्होने बताया कि उक्त पति पत्नी अपने उपचार के लिये अस्पताल पहुंचे ​थे और दोनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। बताया कि दोनों को बेस अस्पताल रिफर कर दिया गया है और अस्पताल के कक्ष को सेनिटाइज कर दिया गया है।

खबरों से जुड़े रहने के​ लिये कृपया हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/