जनता मिलन कार्यक्रम में समय से आख्या ना मिलने पर बिफरे सीडीओ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
almora me aayojit hua janta milan karykram
Screenshot-5

अल्मोड़ा । प्रत्येक सोमवार को आयोजित होने वाले ​जनता मिलन कार्यक्रम में सीडीओ ने निस्तारण आख्या ना मिलने पर गहरी नाराजगी जताई। यहा जिला कार्यालय सभागार में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम की अध्यक्षत करते हुए मुख्य विकास अधिकारी मनुज गोयल ने अधिकारियों से नियत समय पर शिकायतों का निस्तारण करने को कहा। सीडीओ ने निस्तारण आख्या भी अवश्य जिला कार्यालय को उपलब्ध कराने को कहा। कुछ विभागों की ओर से निस्तारण आख्या नहीं भिजवाये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सीडीओ ने आगे से इसकी पुनरावृत्ति ना होने की बात भी अधिकारियों से की

holy-ange-school

जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान एनटीडी मोटर मार्ग में जिला कारागार के समीप खतरनाक पेड़ों के कटान सम्बन्धित शिकायत पर उन्होंने वन निगम के अधिकारियों को यथाशीघ्र पेड़ कटवाने के निर्देश दिये। न्यू कालोनी धारानौला में सीवर लाईन का पानी आवासीय भवन में रिसने की शिकायत पर उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका से दो दिन के भीतर इस पर कार्यवाही करने को कहा।

ezgif-1-436a9efdef

वर्ष 2018 में दैवीय आपदा से ताड़ीखेत में जीवन सिंह के आवासीय भवन क्षतिग्रस्त होने के कारण आर्थिक सहायता दिये जाने के प्रकरण पर मुख्य विकास अधिकारी ने उपजिलाधिकारी रानीखेत को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिये। विकासखण्ड हवालबाग के डौबा में हिमोत्थान योजना के अन्तर्गत गौशाला निर्माण कराये जाने के बावजूद उसका भुगतान अभी तक नहीं होने की शिकायत मिलने पर खण्ड विकास अधिकारी ने बताया कि धनराशि प्राप्ति होते ही भुगतान कर दिया जायेगा।

इस दौरान बल्टा से बिनतोला मोटर मार्ग के अद्यतन स्थिति के बारे में एक शिष्टमण्डल द्वारा मांगी गई। इस पर वहां मौजूद अधिशासी अभियन्ता पीएमजीएसवाई की ओर से ने मोटर मार्ग की डीपीआर तीन माह पूर्व प्रेषित​ किये जाने की जानकारी दी। शिष्टमण्डल ने बल्टा में सुअर रोधी दीवार सहित अन्य विषयों के संदर्भ में अपनी बात रखी। जनता मिलन में जिला विकास अधिकारी केके पंत, तहसीलदार सदर खूशबू, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दीप भटट आदि मौजूद रहे।

Joinsub_watsapp