News-web

Almora: गैराज में खड़ी कार में पत्थर दे मारा ,करतूत ​सीसीटीवी में कैद

Published on:

Almora

Almora: man pelted stones at a car parked in the garage. The act was caught on CCTV


अल्मोड़ा, 03 अक्टूबर— अल्मोड़ा(Almora) के नजदीक स्यालीधार सुनौला में गैराज में खड़ी एक कार में सिरफिरे ने देर रात पत्थर डाल कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Almora


संदिग्ध की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कुछ लोग उसे पहचानने का दावा कर रहे हैं घटना के बाद मामला चर्चाओं में हैं और पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को देने बात कही है।


जानकारी के अनुसार सुनौला Almora निवासी महिपाल सिंह ने अपने गैराज में अपनी कार संख्या यूके—01—बी—0405 को ओपन गैराज में खड़ा किया था। उन्होंने बताया कि रात 11 बजे उनकी कार को एक व्यक्ति ने क्षतिग्रस्त कर दिया। वह व्यक्ति पहले अपनी कार से उतरा और जमीन से पत्थर उठा कर उसे कार पर दे मारा। यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपी को फुटेज के अनुसार कुछ लोगों ने पहचानने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक बड़े संस्थान में वैज्ञानिक पद पर कार्यरत है।

महिपाल ने कहा उनकी कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस का दे दी है। घटना के बाद क्षेत्र में लोगों में कौतुहल है और जो लोग उसकी पहचान का दावा कर रहे हैं उनके अनुसार इस प्रकार की करतूत निंदनीय है क्योंकि आरोपी एक बड़े संस्थान में बड़े पद पर कार्यरत बताया जा रहा है।