Almora- जय श्री कॉलेज ने आयोजित की फ्रेशर पार्टी, मनीष सिंह मिस्टर फ्रेशर और निशा बनी मिस फ्रेशर

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा स्थित जय श्री कॉलेज द्वारा नव प्रवेश प्राप्त छात्र-छात्राओं के सम्मान में फ्रेशर पार्टी आयोजित की गयी। मनीष सिंह को मिस्टर फ्रेशर और निशा को मिस फ्रेशर का सम्मान दिया यगा। इस मौके पर आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से छात्र—छात्राओं ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

new-modern

एक ओर जहां पहाड़ी संगीत पर कॉलेज की छात्र छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति दी, वहीं छात्र छात्राओं ने सोलो डांस से दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में गायक पवन तिवारी, अखिल कुमार ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी। कॉलेज के चेयरमेन भानु प्रकाश जोशी ने इस मौके पर कोरोना काल मे जनता की सेवा करने वाले डॉक्टरों,चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों एवं सफाई कर्मचारियों के साथ कोरोना काल मे अपनी जान की परवाह करे बगैर जनता तक हर खबर पहुचाने वाले पत्रकारो को पुष्प गुच्छ एवं कोरोना वरियर्स का सम्मान देकर उनकी हौसला अफजाई की।

कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में खत्याड़ी के पूर्व ग्राम प्रधान हरीश कनवाल,आनंद कनवाल, गिरीश पांडे,डॉ दुर्गापाल , राजेन्द्र तिवारी,सचिन टम्टा,सोबन सिंह जीना परिसर के प्रोफेसर डॉ संजीव आर्या,विमला तिवारी मौजूद रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सनवाल ने की।