shishu-mandir

हार्ट केयर सेंटर को सुचारू रखने की मांग, कांग्रेस ने भेजा सरकार को ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा -अल्मोड़ा हार्ट केयर सेंटर को सुचारू रखे जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा, जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने एडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया ​कि पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं वैसे ही लचर हैं। अल्मोड़ा खुद बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को झेल रहा है। ऐसे में हृदय रोगियों को जांच और उपचार में सहयोग दे रहा बेस चिकित्सालय में स्थापित हार्ट केयर सेंटर को बंद करने की साजिश की जा रही है। जो जनता के लिए अन्याय है।
ज्ञापन में हार्ट केयर सेन्टर अल्मोड़ा को सुचारु रूप से संचालित करने,अल्मोड़ा के महिला एवम् जिला अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती करने,जन औषधि केन्द्रों में दवा उपलब्ध कराकर अविलम्ब खोलने तथा अल्मोड़ा की जनता को स्वास्थ्य सम्बन्धी सुविधाएं देने की मांग की गई।
इस मौके पर जिलध्यक्ष पीतांबर पांडे,पालिकाध्यक्ष प्रकाश जोशी पूर्व विधायक मनोज तिवारी, नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला,यूसीडीएफ के उपाध्यक्ष दीप डांगी,राजीव कर्नाटक,दीपांशु पांडे, हर्ष कनवाल,राधा बिष्ट, दीपा त्रिपाठी, लता तिवारी,आनंद सिंह बगडवाल,प्रताप सिंह सत्याल, अंबी राम, वैभव पांडे आदि मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan