shishu-mandir

Almora- हंस फाउंडेशन ​ने किया कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित, जरूरतमंदो को वितरित किये रजाई और कंबल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा 26 जनवरी 2021

new-modern
gyan-vigyan

Almora। रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में हंस फाउंडेशन ने कोरोना काल में उल्लेखनीय सेवाये देने पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया। इसके साथ ही जरूरतमंदो को रजाई और कंबल भी वितरित किये गये।

बधाई- डॉ दीपक मेहता सहित 8 शिक्षक आईसीटी राष्ट्रीय पुरस्कार (ICT National Award) हेतु नामित

हंस फाउंडेशन ​ने किया कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित

इससे पूर्व हंस फाउंडेशन के उत्तराखण्ड प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट के आगमन पर राष्ट्रीय जनसेवा समिति की शोभा जोशी और प्रकाश रावत ने उनका शॉल ओढ़ाकर तथा लोक गायक गोपाल सिंह चम्याल ने स्वागत ​गीत प्रस्तुत कर स्वागत किया।

उत्तराखंड के सपूत डॉ भूपेंद्र और प्रेमचंद्र को मिला (Padma Award 2021) पद्मश्री पुरस्कार

Almora स्थानीय होटल में आयोजित कार्यक्रम में हंस फाउंडेशन के उत्तराखंड प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट ने बताया कि हंस फाउंडेशन ने कोरोना काल में 23 राज्यों में जरूरतमंदो की मदद की और राज्य सरकारों को सहयोग किया। उन्होनें कहा कि भोले जी महाराज और माता मंगला को उत्तराखण्ड से विशेष स्नेह है। और हंस फाउंडेशन उत्तराखण्ड में शिक्षा, स्वास्थ्य ​आदि क्षेत्रों में राज्य सरकार को विशेष रूप से सहयोग कर रहा है।


Almora- अल्मोड़ा गणतंत्र दिवस के दिन भी गुरिल्लों ने दिया धरना, कहा— शासन—प्रशासन अपने कर्तव्यों को भूला

इस मौके पर हर गोविंद पंत Almora जिला चिकित्सालय के पीएमस डॉ आरसी पंत, एसएसपी की पीआरओ हेमा ऐठानी, चौखुटिया थानाध्यक्ष सुनी​ल ​धानिक, समाज सेविका रीता दुर्गापाल, मंजू अग्रवाल, शांति शाह, गंगा बिष्ट, पुष्पा सती, गीता मेहरा, लता तिवारी, विनीत बिष्ट, विनोद वैष्णव, संदीप बिष्ट सहित 32 लोगो को हंस फाउंडेशन के प्रभारी परविंदर बिष्ट ने कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया।

27 जनवरी को दो दिनी दौरे पर अल्मोड़ा आएंगे सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat), देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

इस मौके पर हंस फाउंडेशन ने 90 जरूरतमंदो को रजाई और कंबल भी वितरित किये। कार्यक्रम में लोक गायक गोपाल सिंह चम्याल ने अपने संचालन व लोकगीतों के माध्यम से लोगों को बांधे रखा।

सम्बंधित ख़बरों हेतु उत्तरा न्यूज के whatsapp group से जुड़े, यहां क्लिक करें।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/