shishu-mandir

Almora- व्यापारियों ने 3 माह का किराया माफ करने की उठाई मांग, ईओ नगरपालिका को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora), 02 जून 2021- कोरोना काल में व्यापार के बुरी तरह प्रभावित होने पर व्यापारियों ने 3 माह का किराया माफ करने की मांग की है। मामले को लेकर नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आज ईओ नगरपालिका को ज्ञापन सौंपा और मामले में शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

ज्ञापन में पदाधिकारियों ने कहा कि कोरोना महामारी में व्यापारी वर्ग को आर्थिक रूप से खासा नुकसान हुआ है। जिससे व्यापारियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। कई व्यापारियों के सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। ऐसे में व्यापारियों के समस्याओं को देखते हुए 3 माह का किराया माफ किया जाए ताकि व्यापारियों को कुछ राहत मिल सके और वह इस संकट से उबर सके।

ज्ञापन में कहा कि व्यापारी नगरपालिका के आय के बड़े स्रोतों में एक है। तहबाजारी, हाउस टैक्स व दुकानों से आने वाले किराये से पालिका को काफी आय अर्जित होती है। इसलिए कोरोना महामारी के इस दौर में पालिका व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुए उनका किराया माफ करें। व्यापारियों ने सभी सभासदों से अपील की है कि उनके वार्ड के अंतर्गत जो भी व्यापारी आते है, वह उनका सहयोग करें।

नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह ने कहा कि विगत वर्ष भी कोरोना काल में नगरपालिका से किराया माफ करने की मांग की थी। लेकिन पालिका की ओर से मामला शासन स्तर पर डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के बजाय उनके साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

ज्ञापन सौंपने वालों में नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, सचिव मयंक बिष्ट, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, प्रतेश पांडेय, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, उपसचिव राहुल बिष्ट, अमन नज़्जौन, व्यापारी दीपक साह, राम अवतार, सलमान, मनीष जोशी, अमित साह, मनोज बिष्ट आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos