Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Almora- द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरण—दोनो मुकदमे पौड़ी महिला थाने को ट्रांसफर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora dawarahat vidhayak duskarm parkard- dono mmukdame poudi mahila thane ko transfer

द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरणदून पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आईजी गढ़वाल नाराज

Screenshot-5

देहरादून। अल्मोड़ा (Almora) द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरण की जांच अब पौड़ी जिले के महिला थाने को सौंपी जायेगी। बताया जा रहा है कि उक्त मामले में दून पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आईजी गढ़वाल खासे नाराज है।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल द्वाराहाट विधायक दुष्कर्म प्रकरण में महिला और विधायक महेश नेगी की पत्नी दोनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी और पुलिस ने पीड़ित महिला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल तो कर दी थी लेकिन विधायक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल नही की गई।
समान रूप से कार्रवाई आगे नहीं बढ़ाने पर आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार नाराज बताये जा रहे है। अब दोनों दोनों मुकदमों की जाँच पौड़ी जिले में ट्रांसफर की जा रही है।

Almora- कटारमल सूर्य मंदिर (Katarmal Sun Temple) में मनाया गया सूर्य पर्व

विधायक महेश नेगी पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को चार्जशीट दाखिल कर दी थी लेकिन महिला के आरोपो पर पुलिस की कार्यवाही ना होने को लेकर सवाल उठ रहे थे।

महिला ने विधायक महेश नेगी पर आरोप लगाया था कि दो वर्ष से वह उनका यौन शोषण कर रहे है और विधायक से उनकी एक बेटी भी पैदा हुई है। महिला ने विधायक व उनकी पुत्री का डीएनए टेस्ट कराये जाने की मांग की थी। जबकि विधायक की पत्नी ने उक्त महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया था।


इस मामले में विधायक के ख़िलाफ़ कोई एक्शन नही लिया गया और महिला के ख़िलाफ़ जरुरत से ज़्यादा तेजी दिखाकर चार्जशीट दाखिल कर दी गई थी और इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

Cricket – किरौली-9 ने जीता स्वर्गीय रोहित वाणी मैमोरियल टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें