उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी

Almora- दुल्हन लेकर लौट रही बारात की बस खाई में गिरी, तीन की मौत

Almora- bus returning with the bride fell into the ditch 3 died

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

सलीम मलिक

रामनगर। गाजियाबाद से आई एक बारात की बस मरचूला के निकट खाई में गिरने से बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। हादसे में डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को रामनगर के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके से आनंदबल्लभ शर्मा के पुत्र संजय शर्मा का विवाह मौलेखाल के नंदलाई प्लासी गांव की सुमन मैंदोलिया पुत्री देवेन्द्र मैंदोलिया के साथ होना था। जिसके लिए गाजियाबाद से बस व कार से बारात मौलेखाल आयी हुई थी।

विवाह समारोह सम्पन्न होने के बाद शुक्रवार की सुबह बारात को दुल्हन के साथ गांव से विदा किया गया। बताया जा रहा है कि मरचूला के निकट एक स्थान पर बस चालक विनोद कुमार पुत्र आनंदप्रकाश निवासी गाजियाबाद को झपकी आने के कारण बस अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

बस के खाई में गिरते ही बारातियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की खबर प्रशासन को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया। खाई में गिरी बस में फंसे यात्रियों को बमुश्किल बाहर निकाला गया।

हादसे में राकेश शर्मा पुत्र किशोर, दुल्हन की ताई सरिता पत्नी वासवानन्द, दूल्हे की बुआ सौदा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संजय शर्मा, विक्की, प्रमोद, प्रकाश भारद्वाज, विनोद ध्यानी, रेणु ध्यानी, दर्शनी देवी, अमन, अंशुल, सुमन, आनंद, विजय, विनोद, प्रमोद पांथरी आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल रामनगर चिकित्सालय लाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

Related posts

Corona Update Almora- सोमवार को 6 लोगों ने तोड़ा दम, 51 गंवा चुके है जान

Newsdesk Uttranews

लोकतंत्र का पर्व— अल्मोड़ा लोकसभा सीट देश की सर्वाधिक पोस्टल बैलेट वाली सीट बनी, लोकसभा सीट पर अहम रोल निभाएगें पोस्टल बैलेट,अब तक वापस आ चुके हैं 15 हजार पोस्टल बैलेट

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- सीएम तीरथ सिंह रावत पहुंचे टिहरी, पीपीई किट पहनकर की मरीजों से मुलाकात

Newsdesk Uttranews