उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora Breaking-एसटीएफ का जेल में छापा, मोबाइल फोन और नगदी बरामद

almora breaking

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

स्पेशल टास्क फोर्स और अल्मोड़ा पुलिस के छापे में जेल में बंद दो कैदियों के पास से नगदी,मोबाइल फोन बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स, उगाही,जेल नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिये एसटीएफ ने एक साथ कई जगहो पर एक साथ छापेमारी की हैं।

nitin communication

Almora- एसएसजे ​विवि के कुलपति को हटाने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

उत्तराखंड एसटीएफ ने वर्ष की चौथी रेड में अल्मोड़ा जेल में बंद महिपाल और अंकित बिष्ट की तलाशी के दौरान एक मोबाइल फ़ोन,एयर फ़ोन,एक सिम और चौबीस हज़ार नगद बरामद किये। महिपाल हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है जबकि अंकित नारकोटिक्स एक्ट के मामले में जेल में बंद है।

udiyar restaurent
govt ad

corona से मौत पर राहत राशि देने की कवायद शुरू , आवेदन मिलने के 30 दिनों के भीतर मिलेंगे 50 हजार

जेल के अंदर से नारकोटिक्स का व्यापार कराने का नेटवर्क ध्वस्त करने करने के लिये पौड़ी, कोटद्वार,बड़ोवाला(दून),ऋषिकेश के साथ ही बरेली, शाहजहापुर में अलग-अलग एक साथ रेड की गयी। बताया गया है कि अभी तक रेड में लाखो रुपये, नारकोटिक्स के साथ बरामद किये गये है। इस गैंग के लिए ऑनलाइन ट्रांसक्शन से पैसे इकट्ठा कर के जेल में पहुचांने वाला भी पौड़ी से गिरफ्तार किया गया है।

बड़ी खबर : जल्द सस्ता हो सकता है पेट्रोल और डीजल, जानिए क्या है कारण

Related posts

देश। आज से पूरे देश में कोरोना टीकाकरण corona vaccination का दूसरा चरण आज सुबह 9 बजे से प्रारंभ हो रहा है, जिसके तहत 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति तथा 45 वर्ष से अधिक उम्र के गम्भीर बीमार व्यक्तियों को कोरोना रोकथाम का टीका दिया जाएगा। यह भी पढ़े… Corona vaccination- अल्मोड़ा में

Newsdesk Uttranews

भारत बायोटेक की कोवैक्सीन (Covaxin) 78% प्रभावी, तीसरे चरण के अंतरिम विश्लेषण के आये नतीजे

Newsdesk Uttranews

यूथ कांग्रेस में दो अध्यक्षों की तैनाती पर संगठन नाराज, अल्मोड़ा प्रभारी को पद से हटाया, निर्मल रावत को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की घोषणा

उत्तरा न्यूज डेस्क