shishu-mandir

Almora breaking : चाचा के पीपलपानी में सम्मिलित होने आए भतीजे की मौत, देहरादून सचिवालय में अनुभाग अधिकारी के पद पर थे कार्यरत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। चाचा के पीपलपानी में सम्मिलित होने आए भतीजे की मौत हो गई। अचानक तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए यहां बेस अस्पताल लाया गया। जहां​ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक वर्तमान में देहरादून सचिवालय में कृषि विभाग में अनुभाग अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस से मिली जानकारी के मुता​बिक हवालबाग ब्लाक के जूड़ कफून निवासी मोहन सिंह उम्र 54 पुत्र स्व.नाथू सिंह बीते 12 दिसंबर को अपने चाचा के पीपलपानी में सम्मिलित होने गांव आए थे।

सोमवार यानि आज सुबह वह अपने ससुराल सड़का स्याही देवी स्टेट गए। जहां दोपहर में मोहन सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। पेट में दर्द होने की बात कहकर वह घर से बाहर आए और सीढ़ियों में बैठ गए। परिजनों ने बताया कि सीढ़ियों में बैठने के दौरान उन्हें चक्कर आया और वह आंगन में गिर गए। आनन—फानन में उन्हें उपचार के लिए निजी वाहन से यहां बेस अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक ने अस्पताल लाने के दौरान आधे रास्ते में दम तोड़ दिया था।

मृतक मोहन सिंह वर्तमान में देहरादून सचिवालय में कृषि विभाग में अनुभाग अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी की करीब 5 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। वर्तमान में वह अपने बच्चों के साथ

बेस चौकी प्रभारी एसआई ओपी नेगी ने बताया कि पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दुखद घटना के बाद परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है गांव में शोक की लहर है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….