shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- नदी में डूबे भाई-बहिन,शव बरामद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा,27 जून 2023
अल्मोड़ा से एक दुखद खबर आ रही है। नदी में डूबने से दो सगे भाई बहिन की मौत हो गए। दोनों के शव बरामद कर लिए गए है। मामला विश्वनाथ के पास का है। दोनो नाबालिग थे और विश्वनाथ के पास ग्राम बख के रहने वाले थे,उनकी मौत की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan


जानकारी के अनुसार कल जाखनदेवी निवासी विनोद राठौर ने पुलिस में रात 8 बजे सूचना दी कि बख निवासी भावना नेगी उम्र 17 वर्ष तथा उसके भाई आदित्य नेगी उम्र 16 वर्ष अपने घर वापस नही लौटे है। इसके बाद पुलिस टीम ने उनके मोबाइल की लोकेशन पता की और इसके बाद प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार चौकी प्रभारी दिनेश परिहार ने पुलिस टीम के साथ बच्चों की तलाश शुरू की। क्षेत्राधिकारी सीओ सदर अल्मोड़ा भी मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान पुलिस टीम को विश्वनाथ में सुयाल नदी के किनारे कपड़े और मोबाइल मिले। इसके बाद एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया गया और रात में नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan


रात के 1 बजे के आसपास दोनों बच्चे भावना नेगी तथा आदित्य नेगी के शव नदी से बरामद हुए। पुलिस ने दोनों के शव को जिला अस्पताल अल्मोड़ा भिजवाया। अब आगे पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। दोनो भाई बहिन की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार दोनों भाई-बहन कल दोपहर में बाजार के लिए जाने को कहकर घर से निकले थे,बाद में सुयाल नदी से दोनों के शव बरामद हुए।