shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग: 9वीं की छात्रा को नाबालिग किशोर के साथ होटल में दबोचा, अल्मोड़ा महोत्सव में स्टॉल लगाने आया था किशोर, ऐसे हुई दोनों की दोस्ती

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। यहां नगर के एक होटल में पुलिस ने एक नाबालिग जोड़े को दबोचा है। किशोरी यहां नगर स्थित स्कूल की कक्षा 9वीं की छात्रा है। जबकि किशोर अल्मोड़ा महोत्सव में स्टाल लगाने के लिए यहां आया हुआ है। पुलिस दोनों को कोतवाली ले जाकर उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों के परिजनों को थाना बुलाया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक रामपुर उत्तरप्रदेश निवासी एक नाबालिग किशोर अपने परिजनों के साथ यहां अल्मोड़ा महोत्सव में स्टाल लगाने आया है। किशोर के परिजनों व उसके साथियों ने यहां नगर के एक होटल में कमरा लिया था। ​गुरुवार यानि आज अपने परिजनों की अनुपस्थिति में नाबालिग किशोर ने ​एक किशोरी को अपने कमरे में बुलाया। इस दौरान होटल मैनेजर ने किशोरी को कमरे में जाते हुए देख लिया। उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस नाबालिग जोड़े को थाना उठा लाई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की जानकारी देकर कोतवाली बुलाया है।

new-modern
gyan-vigyan

किशोरी यहां नगर स्थित एक स्कूल की कक्षा 9वीं की छात्रा है। वह मूल रूप से नैनीताल जिले की निवासी बताई जा रही है वर्तमान में वह अपने नानी के साथ यहां थपलिया मोहल्ले में रहती है। जबकि किशोर रामपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है वह अपने परिजनों व साथियों के साथ यहां अल्मोड़ा महोत्सव में स्टाल लगाने पहुंचा है। उन्होंने नगर के एक होटल में कमरा लिया हुआ था। किशोरी ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह गुरुवार को देर से उठी। जिस कारण वह स्कूल नहीं जा पाई थी। फिलहाल मामले में पूछताछ जारी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

ऐसे हुआ प्रेम—प्रसंग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते माह किशोर व उसके परिजनों ने यहां नंदादेवी मेले में स्टाल लगाया था। ​मेले में ही दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे। धीरे—धीरे दोनों की दोस्ती हो गई। ​बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई। गुरुवार यानि आज किशोर ने अपने प​रिजनों व साथियों की अनुपस्थिति में किशोरी को होटल के कमरे में बुला लिया। होटल के कमरे में जाते समय उसे प्रबंधक ने देख लिया।