shishu-mandir

Almora- पठन-पाठन व स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाए: एडी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 22 मार्च 2021
Almora
अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा कुमाऊं मंडल रघुनाथ लाल आर्या ने आज राजकीय इंटर कॉलेज गुरुड़ाबाज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एडी ने छात्र—छात्राओं से सामान्य ज्ञान की जानकारी हासिल की।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora- कैंटर वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग घायल

एडी ने विद्यालय के प्रधानाचार्य व शिक्षकों को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने, पठन—पाठन व स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

बताते चले कि ग्रामीण क्षेत्र के इस स्कूल में अलग—अलग गांवों के करीब 500 से अधिक छात्र—छात्राएं अध्ययनरत है। उन्होंने विद्यालय में कक्षा—कक्षों की कमी होने पर मुख्य शिक्षा अधिकारी को जिला योजना में प्रस्ताव रखे जाने को निर्देशित किया। उन्होंने स्कूल में पठन—पाठन की सराहना की।

इसके बाद एडी ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय, धौलादेवी का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कार्मिकों से शिक्षकों एवं कार्मिकों की समस्याओं का यथासमय निस्तारण किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा किसी भी प्रकार से कार्मिकों के प्रकरणों को लंबित न रखा जाए।

यह भी पढ़े…

Almora— महंगाई के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी धौलादेवी चंदन सिंह बिष्ट, प्रधानाचार्य मोनिका वर्मा, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी जगमोहन रौतेला व कमल फुलारा आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/