shishu-mandir

Almora Breaking – आग बुझाने में झुलसी बहू ने भी दम तोड़ा, सास पहले ही तोड़ चुकी है दम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora) , 4 फरवरी 2021

Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora) विगत 24 जनवरी को जंगल की आग बुझाने में झुलसी हेमा देवी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इससे पहले आग बुझाने में बुरी तरह से झुलसी उसकी सास भी दम तोड़ चुकी है।

new-modern
gyan-vigyan


बताते चले कि लमगड़ा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत ठाणा मठेना के जंगल में विगत रविवार 24 जनवरी को भीषण आग लग गई थी। ग्रामीण आग बुझाने में लगे थे इसी बीच आग बुझाते समय सास और बहू दावाग्नि में घिर गई और बुरी तरह से झुलस गई थी। गंभीर हालत में झुलसी दोनो सास बहू को अल्मोड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया। बाद में हालत गंभीर होने पर दोनो को हायर सेंटर रिफर कर दिया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora- रविवार को आग बुझाने में झुलसी महिला ने तोड़ा दम


दावाग्नि में झुलसी 60 वर्षीय सरस्वती देवी पत्नी हीरा सिंह ने गुरूवार 28 जनवरी की सुबह दम तोड़ दिया था। और बुधवार 3 फरवरी को उसकी 30 वर्षीय बहू हेमा पत्नी नारायण सिंह ने भी दम तोड़ दिया। हेमा के शव को गुरूवार को लाया गया और स्थानीय श्मशान घाट में उसकी अत्येष्टि कर दी गई। हेमा देवी के दो छोटे बच्चे है। पति नारायण सिंह मेहनत मजदूरी करके किसी तरह से परिवार का भरण पोषण करता था कि उसकी मॉ और पत्नी दोनों चल बसी। ठाना मठेणा के वन पंचायत सरपंच गिरधर सिंह ने वन विभाग से पीडित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

Uttarakhand- सीएम ने काली गंगा प्रथम लघु जल विद्युत परियोजना का किया लोकार्पण

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/