shishu-mandir

नशे पर प्रहार: अल्मोड़ा में एक पखवाड़े में 17 लाख कीमत के अवैध नशीले पदार्थ बरामद, पुलिस व एसओजी के संयुक्त प्रयासों से पाई सफलता पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

almora: 17 lakh kimat ke awedh nasile padarth baramad

अल्मोड़ा, 20 अक्टूबर 2020
नशे के सौदागरों के खिलाफ अल्मोड़ा पुलिस एक्सन मूड में है। एसओजी व पुलिस के संयुक्त चेकिंग अभियानों में पिछले एक पखवाड़े में 17 लाख कीमत की अवैध गांजा व चरस बरामद की गई है।
एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर माह अक्टूबर में अब तक एसओजी व पुलिस ने 15.239 किलो ग्राम चरस (कीमत 1500000) एवं 41 किलो ग्राम गांजा (कीमत 195385 ) बरामद किया गया है।
एसएसपी मीणा द्वारा पूर्व से ही चलाई गयी पहल आँपरेशन नया सवेरा के अन्तर्गत जनपद पुलिस द्वारा लगातार मादक पदार्थों की तस्करों की गिरफ्तारी के साथ जागरुकता अभियान चलाये जा रहे हैं साथ ही एसओजी एवं थानों द्वारा तस्करों पर लगातार नजर रखते हुए कार्रवाई भी की जा रही है।
एसएसपी मीणा ने बताया कि नशा माफियाओं को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस का चेकिंग अभियान जारी रहेगा। एसएसपी ने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की है।

new-modern
gyan-vigyan

अवैध चरस के साथ एक युवक धरा
एसओजी की सूचना पर बीते सोमवार को अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने कर्नाटकखोला से गैस गोदाम जाने वाले रास्ते पर महिपाल सिंह पुत्र धन सिंह निवासी ग्राम उडियारी पोस्ट लाठी तहसील कपकोट बागेश्वर को 652 ग्राम नाजायज चरस (कीमत-65200रु) के साथ गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने आरोपी महिपाल सिंह के विरुद्ध कोतवाली अल्मोड़ा में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी अवैध चरस को कपकोट से लाकर बेचने के लिए ले जा रहा था।गिरफ्तारी टीम में चौकी प्रभारी बेस सौरभ भारती, भूपेन्द्र सिंह, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी व दीपक खनका मौजूद थे।

saraswati-bal-vidya-niketan