shishu-mandir

बर्गर और फ्राइस खाकर Alia Bhatt ने कहा- थैंक्यू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन दमदार हीरोईनों में से एक हैं जिन्होने अपने दम पर फिल्मों को हिट करने में सफलता हासिल की है। आलिया ऐसी पहली अभिनेत्री बन गई है ​जिनकी फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

new-modern
gyan-vigyan


इस खुशी को सेलीब्रेट करने के लिए आलिया ने एक्टर Ranbir Kapoor के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंची थी और उन्होने बाद बर्गर और फ्राइस के साथ अपनी खुशिया मनाई। यह फोटो आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में आलिया एक रेस्टोरेंट में बैठी नजर दिख रही है और उनके हांथों में बर्गर और फ्राइस है।

saraswati-bal-vidya-niketan


फोटो में आलिया काफी खुश दिख रही है। आलिया ने इंस्टा में अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि “गंगूबाई को सेंचुरी की बधाईयाँं और हैप्पी वेगन बर्गर + आलिया को फ्राई, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।


इससे पहले, आलिया भट्ट को उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस अपनी फिल्म की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए डिनर डेट पर गई हुई थीं, जहां उनके साथ अदाकारा नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, उनके उनके पति भी पहुंचे थे। इन सभी ने मिलकर एक साथ डिनर किया और बाहर आते ही पैपराजी के लिए कई पोज भी दिए। बताते चले कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बॉलीवुड ने भी काफी सपोर्ट किया है। लगभग हर सेलेब ने उन्हें उनकी फिल्म के सक्सेस की शुभकामनाएं दी है।