उत्तरा न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

बर्गर और फ्राइस खाकर Alia Bhatt ने कहा- थैंक्यू

After eating burger and fries, Alia Bhatt said – thank you

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन दमदार हीरोईनों में से एक हैं जिन्होने अपने दम पर फिल्मों को हिट करने में सफलता हासिल की है। आलिया ऐसी पहली अभिनेत्री बन गई है ​जिनकी फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है।


इस खुशी को सेलीब्रेट करने के लिए आलिया ने एक्टर Ranbir Kapoor के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंची थी और उन्होने बाद बर्गर और फ्राइस के साथ अपनी खुशिया मनाई। यह फोटो आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में आलिया एक रेस्टोरेंट में बैठी नजर दिख रही है और उनके हांथों में बर्गर और फ्राइस है।


फोटो में आलिया काफी खुश दिख रही है। आलिया ने इंस्टा में अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि “गंगूबाई को सेंचुरी की बधाईयाँं और हैप्पी वेगन बर्गर + आलिया को फ्राई, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।


इससे पहले, आलिया भट्ट को उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। ऐक्ट्रेस अपनी फिल्म की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए डिनर डेट पर गई हुई थीं, जहां उनके साथ अदाकारा नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, उनके उनके पति भी पहुंचे थे। इन सभी ने मिलकर एक साथ डिनर किया और बाहर आते ही पैपराजी के लिए कई पोज भी दिए। बताते चले कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बॉलीवुड ने भी काफी सपोर्ट किया है। लगभग हर सेलेब ने उन्हें उनकी फिल्म के सक्सेस की शुभकामनाएं दी है।

Related posts

वन विभाग में 27 अधिकारियों के स्थानांतरण अल्मोड़ा के मुख्य वन संरक्षक आई पी सिंह बने कंजरवेटर हल्द्वानी, प्रवीण कुमार को वन संरक्षक अल्मोड़ा की जिम्मेदारी

बड़ी खबर- कोरोना को लेकर उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा स्थगित(board exam postpond) पढें पूरी खबर

अल्मोड़ा (Almora) जिले को गैरसैंण मंडल में शामिल करने का कांग्रेस ने किया विरोध, सीएम का पुतला फूंका

Newsdesk Uttranews