ajay bohra
ajay bohra

Ajay Bohra becomes judicial member of CGRF

पिथौरागढ़, 17 जून 2020
उत्तराखंड विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण मंच(सीजीआरएफ) पिथौरागढ़ के न्यायिक सदस्य पद पर वरिष्ठ अधिवक्ता अजय बोहरा (Ajay Bohra) की नियुक्ति की गई है। बोहरा ने बतौर न्यायिक सदस्य कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

उत्तराखंड विद्युत नियामक आयोग ने पिथौरागढ़ और चंपावत के बिजली उपभोक्ताओं को बिजली से जुड़ी समस्याओं में न्याय दिलाने को सीजीआरएफ का गठन किया है। यूपीसीएल के पिथौरागढ़ सर्किल के अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्रों के बिजली उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए यह मंच काम कर रहा है। मंच में तकनीकी और उपभोक्ता सदस्य पहले से काम कर रहे हैं। अब न्यायिक सदस्य के रूप में वरिष्ठ अधिवक्ता अजय बोहरा(Ajay Bohra) की नियुक्ति हुई है।

उपभोक्ता सदस्य संतोष भट्ट के अनुसार न्यायिक सदस्य ने काम सम्भाल लिया है और इससे उपभोक्ता मामलों के निस्तारण में तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं की ऐसी शिकायतें जो बिजली विभाग के स्तर पर निस्तारित नहीं हो रही हैं उनका निस्तारण तय नियमों के अनुसार मंच करेगा।

इसके लिए विस्तृत रूप से शिकायत लिखित में सीजीआरएफ के दफ्तर, कैन्ट रोड स्थित गुलेरिया भवन में स्वयं जाकर, डाक या फिर ईमेल- [email protected] के माध्यम से दर्ज करा सकते हैं। शिकायत को लेकर कार्यालय के समय में फोन नंबर 05964-223075 पर भी मदद ले सकते हैं।