Car falls in ditch in Almora, father and son injured

अल्मोड़ा,17 जून 2020— सोमेश्वर थाना क्षेत्र के भगतोला के पास एक कार खाई में गिर(falls in ditch) गई, घटना में पिता पुत्र घायल हो गए.घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

बुधवार की दोपहर बाद सोमेश्वर थाना क्षेत्र के भगतोला के पास एक इवोन कार अंनियंत्रित होकर करीब 30 फिट गहरी खाई में गिर गई. 108 के माध्यम से इसमें सवार दो लोगों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया दिया.

falls in ditch

अस्पताल पहुंची पुलिस के अनुसार वाहन का नंबर यूपी—32ई—4292 बताया गया है. पुलिस ने बताया कि घायलों का कहना है कि सामने से तेजी से आ रहे ट्रक से बचने के दौरान यह हादसा हुआ है. 108 टीम सदस्यों के मुताबिक वाहन 25 से 30 फिट गहरी खाई में गिरा है.

अस्पताल में तैनात डाक्टर सना अंसारी ने बताया कि घायलों ने अपना नाम नरेश पंत और रौनक पंत बताया है जो आपस में पिता पुत्र बताए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अंदरूनी चोट की संभावना के बाद प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है.पता चला है कि दोनो घायल नैनीनाल से सोमेश्वर जा रहे थे.

घायलों को 108 के माध्यम से अल्मोड़ा जिला अस्पताल लाया गया. जहां सामाजिक कार्यकर्ता कल्याण मनकोटी, भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल तक ले गए. लिफ्ट खराब होने के कारण घायलों को तीसरी मंजिल में स्थि​त इमरजेंसी तक पहुंचाने में काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा.