shishu-mandir

1 सितंबर से पिथौरागढ़ से दिल्ली और देहरादून के लिए शुरू होगी हवाई सेवा(air service) -सुरेश जोशी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 27 जून 2021- अल्मोड़ा पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने  कहा कि कुमाऊं वासियों को भारत सरकार और राज्य सरकार की तरफ से 1 सितंबर से पिथौरागढ़ नैनी सैनी से देहरादून और दिल्ली को जोड़ने के लिए हवाई सेवा(air service) की सौगात मिलने जा रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यहां भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रवि रौतेला के साथ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने यह बात कही।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई मन की बात कार्यक्रम में अल्मोड़ा में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी में मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद कहा कि इस वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान केंद्र सरकार द्वारा बेहद वरिष्ठ गति से कोविड-19 से निपटने के लिए देशभर में इंतजाम आज किए गए धीरे-धीरे हालात फिर से नियंत्रण में आ गए हैं।  
इसके अलावा हाल ही में आपदा से हुए नुकसान को लेकर भी मुख्यमंत्री से वह मुलाकात कर अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ जिले में सड़कों का सरकारी संस्थानों में हुए नुकसान को लेकर भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान जिला अध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश की जनता के साथ मन की बात का संवाद हमेशा उत्साहजनक रहा है और जिस तरह प्रकृति के लिए काम करने वाले उत्तराखंड के सच्चिदानंद भारती का जिक्र प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में किया उससे स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार उत्तराखंड के क्रियाकलापों में अपने नजर बनाए रखते हैं।

मन की बात कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष रवि रौतेला के अलावा ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अजय वर्मा जिला मंत्री विनीत बिष्ट, जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप सिंह भोज अल्मोड़ा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी जय सहगल ललित मेहता सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।