उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

हवाई सेवा: दूरबीन लेकर ढूंढा हवाई जहाज

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now


पिथौरागढ़ सहयोगी, 2 अगस्त 2021

लापता हवाई सेवा और हवाई जहाज को ढूंढने के लिए जिला कांग्रेस कार्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं ने नैनी-सैनी हवाई अड्डे तक दूरबीन यात्रा की और नैनी सैनी जाकर लापता हवाई जहाज को दूरबीन से ढूंढा गया, जिसके बाद हवाई अड्डे के बाहर प्रदर्शन किया गया।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि 2017 से पहले कांग्रेस सरकार ने नैनी सैनी हवाई अड्डे पर करोड़ों की लागत से कार्य करवाया। जिससे हवाई अड्डे को मानक अनुसार बनाकर 2 माह तक फ्री हवाई सेवा भी शुरू की गई, लेकिन जैसे ही 2017 में प्रदेश में भाजपा सरकार आई उन्होंने पिथौरागढ़ से हवाई सेवा बंद कर दी। 

हालांकि कुछ समय हवाई जहाज चलाया भी, परंतु कभी वह तो रन-वे से बाहर उतरा तो कभी हवा में ही उसके दरवाजे खुल गए, जिसके बाद हवाई जहाज उड़ना तो बंद हुआ ही और अब वह आसमान में भी दिखना बंद हो गया है। पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने हवाई जहाज के पूरे इंजन फेल कर दिए हैं जिससे जनता को हवाई सेवा मिलना तो दूर यहां दिखना भी मुश्किल हो गया है।

जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कि भाजपा सरकार केवल कोरी घोषणाएं करने में लगी है, पूरे जिले में विकास कार्य बाधित हो चुके हैं, मगर सरकार जनता की सुनने को तैयार नहीं है। कांग्रेस जनों ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा ने पिथौरागढ़ की जनता को ठगना बंद नहीं किया तो उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने जल्द हवाई सेवा शुरू कराने की मांग भी उठाई। 

इस अवसर पर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर, भुवन पांडे, मनोज ओझा, मुस्तकीन, पवन माहरा, पदमा बिष्ट, सिवानी कोहली, मुकेश पंत, तिलक जोशी, सुभाष पुनेडा, निर्मल लोहिया, मदन भट्ट, नारायण कोहली, करन सिंह, शुभम बिष्ट, नवीन ऐरी, शिवम पंत, कमलेश कसन्याल, रजत विश्वकर्मा, आशीष हावर्ड, शाहबाज खान, कविराज सिंह, त्रिलोक बिष्ट, हिमांशु ओझा, ऋषभ कल्पासी, जीवन कोहली, अभिषेक बोरा, राहुल भट्ट, अक्षय कुंवर, जावेद खान, दानू कन्याल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

अल्मोड़ा: रात भर पेड़ पर बैठा रहा खूंखार गुलदार, पिंजरे में कैद करने में वन विभाग को लगे 11 घंटे

UTTRA NEWS DESK

करंट लगकर हुई खांकरी के सोबन सिंह की मौत मामले में संज्ञान ले सरकार (Government takes cognizance), एनएचएम के पूर्व उपाध्यक्ष ने सीएम को भेजा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews

बड़ी खबर:: खाद्य पदार्थों के बिल व कैश मैमो पर लिखना होगा FSSAI नंबर, 1 अक्टूबर से लागू होगा यह नियम

Newsdesk Uttranews