पिथौरागढ़। हाथरस (Hathras) की घटना के विरोध और मृतक युवती और उसके परिवार को न्याय दिये जाने की मांग को लेकर नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों (पर्यावरण मित्रों) ने पालिका कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दोषियों को जल्द सख्त सजा देने और पीड़ित परिवार का उत्पीड़न बंद करने की मांग की।

प्रदर्शन को कुमाऊं सभासद संगठन के अध्यक्ष अनिल जोशी उर्फ हनुमान भाई ने भी समर्थन दिया। प्रदर्शन में पर्यावरण मित्र मनोज कुमार, सुधीश कुमार, अरूण कुमार, सुनील, जसवंत कुमार, रवि और सन्नी कुमार समेत अनेक लोग शामिल थे।

हाथरस कांड (hathras): पर्यावरण मित्रों और बसपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन 2

दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी हाथरस (hathras) की घटना के दोषियों को फांसी दिये जाने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट भवन के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार का विरोध भी किया गया।

Almora— कांंग्रेस की बैठक में कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

बसपा की जिला इकाई ने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन मे कहा है कि हाथरस (hathras) की घटना पूरी मानवता को कलंकित करती है। देश और समाज में मानवता व शांति बनी रहे, इसके लिए ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा दिया जाना आवश्यक है।

प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष राजेश कुमार, मनोज कुमार कोहली, ग्राम प्रधान जिनगाल महेश राम, ग्राम प्रधान गोथना संजय कुमार, ग्राम प्रधान धुरौली जगदीश प्रसाद, मोहन लाल आर्या, बसपा जिला महामंत्री नवीन कुमार, होशियार राम और बसपा जिला प्रभारी केशव कार्की, विस क्षेत्र अध्यक्ष केशव कुमार समेत अनेक लोग शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/