पिथौरागढ़। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने गांधी जयंती के अवसर पर ग्राम थरकोट से ग्राम संपर्क अभियान की शुरूआत की। यह अभियान 31 दिसंबर तक चलेगा। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए जनता के बीच में जागरूकता पैदा करना और बैंक को ग्राहक तक पहुंचाना है। अभियान के दौरान बैंक की ओर से ग्रामीण क्षेत्र में हर माह दो कैंप लगाए जाएंगे।


अभियान की शुरूआत करते हुए ग्राम थरकोट में ग्रामीणों को बैंक के विभिन्न उत्पादों के बारे में बताया गया। इस मौके पर शाखा प्रबंधक दीपक सिंह रावत ने पीएनबी PNB के मुख्य प्रबंधक केएस गुन्ज्याल और क्षेत्र पंचायत सदस्य गीता थापा की उपस्थिति में ग्रामीणों को ऋण स्वीकृति पत्र जारी किए।

Uttarakhand- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया क्षत्रिय जागरण स्मारिका का विमोचन

ग्रामीणों ने नए खाते खोले और किसान ऋण के लिए नए आवेदन व बैंक खातों के नामांकन के लिए भी आवेदन लिए गए। इस दौरान केंद्र व राज्य तथा कृषि संबंधी व अन्य स्वरोजगार योजनाओं के बारे में भी ग्रामीणों को बताया गया। ग्रामीणो को मास्क भी वितरित किये गए।

कार्यक्रम में ग्राम प्रधान बालाकोट मनोज रावल, पीएनबी PNB की तरफ से प्रबंधक मंजुल उप्रेती, मार्केटिंग मैनेजर हितेश पंत, अधिकारी मुकेश पांडे व रोहित धर्मशक्तू, राजेंद्र धामी, ललित भट्ट, भुवन भास्कर, गौरव चंद व अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/