नए शिक्षा सत्र

Admission fees should not be taken in new education session, नए शिक्षा सत्र

अल्मोड़ा, 20 अगस्त 2020
सोबन सिंह विश्वविद्यालय के नए सत्र में प्रवेश के दौरान शुल्क न ​लिए जाने की मांग को लेकर गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने परिसर निदेशक को ज्ञापन सौंपा.
ज्ञापन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजन चन्द्र जोशी ने कहा कि कोविड-19 के चलते बहुत से छात्र छात्राओं के परिवारों में आर्थिक संकट मंडरा रहा है जिसके चलते बहुत से छात्र-छात्राएं पूर्ण शुल्क देने की स्थिति में नहीं है.
कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एसएसजे विश्विद्यालय के कुलपति व परिसर निदेशक से मांग करती है कि नए शिक्षा सत्र 2020—21 में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं से केवल ट्यूशन शुल्क लिया जाए. इसके अलावा अतिरिक्त किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाए.
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कोविड—19 के दौर को देखते हुए छात्रहित में उक्त संबंध में शीघ्र ही सकारात्मक कार्यवाही करने की मांग की गई है.
ज्ञापन देने वालों में जिला संयोजक नवीन नैनवाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अरुण पांडे, छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती, छात्र नेता कृष्णा नेगी, आशीष जोशी, शैलेंद्र कुमार,विनय तिवारी, आशु बोरा, दीपक तिवारी, अनुनय पांडे आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.