नैनीताल जिले में वाहन दुर्घटनाग्रस्त

नैनीताल जिले में वाहन दुर्घटनाग्रस्त

भीमताल। लमगड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही मैक्स धारी ब्लॉक के चोरलेख के पास के 200 मीटर खाई में गिरी । दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पदमपुरी अस्पताल ले जाया गया वहां से उन्हें हल्द्वानी के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अब बिना पास के नहीं होगी वाहनों की एंट्री, इस तिथि से लागू होगा नया नियम

संचार की नवीनतम प्रणाली ‘क्विक डिप्लोएबल एंटिना’ हुई उत्तराखंड (uttarakhand) में प्रारंभ

मंगलवार की शाम लमगड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही मैक्स यूके 01 टीए 1192 धारी के चोरलेख के पास अचानक असंतुलित होकर 200 मीटर खाई में जा गिरी। वाहन के खाई में गिरने से 35 वर्षीय ललिता देवी पत्नी सुरेश सिंह निवासी बिरोरा सिलवानी अल्मोड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना में 40 वर्षीय चंदन सिंह पुत्र मदन सिंह, 24 वर्षीय दीपक पुत्र दीवान सिंह निवासी सिलवानी अल्मोड़ा और स्थानीय राहगीर 40 वर्षीय रमेश चंद्र पुत्र ईश्वरी राम निवासी दीनी मल्ली, पहाड़पानी को घायल अवस्था में खाई से बाहर निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए पदमपुरी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू किया। एसडीएम अनुराग आर्या, नायब तहसीलदार तान्या रजवार, थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह आदि मौके पर मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें