उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- कृषि कानून वापस लिया जाने का स्वागत— बोले आप नेता भुवन जोशी

द्वाराहाट विधायक पर लगे आरोप

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा आज जारी बयान में आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़ चुके भुवन चंद्र जोशी ने केंद्र सरकर द्वारा लिये तीन कृषि कानूनो को वापस लिये जाने के निर्णय का स्वागत किया है।

nitin communication

बयान में उन्होंने कहा कि यह लम्बे समय से चले आ रहे किसान आंदोलन की जीत है ,उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल किसानों के हितों को हाशिये में डालकर सत्ता पर अधिक समय तक काबिज नही रह सकता, केंद्र सरकार ने किसानों की मांगों पर यह निर्णय बहुत पहले कर लेना था। कहा के देर से ही सही सरकार ने यह निर्णय लेकर कही ना कही यह स्वीकार किया है कि तीनो कृषि कानून किसानो के हित में नही थे।

udiyar restaurent
govt ad

आप नेता भुवन ने आंदोलन में शहीद किसान परिवारों को जीवन यापन के लिए उचित मुआवजा देने और शहीद किसान परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। आप नेता ने कहा कि किसानो के हितों के मुद्दे में केंद्र सरकार को एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिये, जिसमे सभी किसान नेता भी शामिल हो और आम राय से देश मे नई किसान नीति लागू की जाय।

उन्होंने कहा कृषि कानून वापस लेने का निर्णय 5 राज्यो में होने वाले चुनावो ओर किसान आंदोलन के कारण अपने खिसकते जनाधार को देखते हुए मजबूरी में लिया गया निर्णय है और इसका पूरा श्रेय किसानो की एकजुटता को जाता है।

Related posts

आईएएस सविन बंसल ने लिया नैनीताल के जिलाधिकारी का चार्ज

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, आज 146 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 7593

Newsdesk Uttranews

19 को भजनपुर व 29 को दिगालीचोड़ में होगा बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन                       

editor1