अल्मोड़ा— आप प्रत्याशी अमित जोशी ने जनसंपर्क कर मांगे वोट

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

अल्मोड़ा विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमित जोशी का चुनाव प्रचार जारी है। आप प्रत्याशी अमित ने समर्थकों के साथ तल्ला जोशीखोला, मल्ला जोशीखोला, गंगोला मोहल्ला, पल्टन बजार में जनसंपर्क कर वोट मांगे तो वही आप कार्यकर्ताओं ने बाडेछीना, सल्लाभाटकोट, पभ्या ल्वेटा, लिंगुणता, थाला, बोड़ा, त्रिनैली, धौलनैली, फलसीमा, स्यूरा में प्रचार कर लोगों से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमित जोशी को जिताने की अपील की।

new-modern

आरक्षित महिला मतदान अधिकारी एवं प्रशिक्षण से छुटे हुये मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण आयोजित

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अमित जोशी के साथ संपर्क में जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला महासचिव जगमोहन फर्त्याल ,आप संरक्षक नंदन लाल शाह ने घर घर जाकर जनसंपर्क कर लोगों से आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान आप प्रत्याशी अमित जोशी ने जनता से शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की। साथ ही युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों से अल्मोड़ा को आईटी हब और टूरिस्ट हब बनाने के लिए आप अपना वोट झाड़ू को देने की अपील की।

आप विधायक प्रत्याशी अमित जोशी का चुनाव प्रचार जारी, बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के लिए मतदान की अपील

आप कार्यकर्ताओं की एक टीम ने स्यूरा, फलसीमा,बल्टा,नरसिंहबाड़ी, बाड़ीबगीचा, डुबकिया, सिद्धपुर में अमित जोशी और आम आदमी पार्टी के पक्ष में व्यापक जनसंपर्क किया। आप कार्यकर्ताओं की एक दूसरी टीम ने अल्मोड़ा विधानसभा के भैसियाछाना क्षेत्र के हरडा, नैनी, झिंगल,तरुला,न्योली,सल्लाभाटकोट, लिंगुणता, थाला, बोड़ा, पभ्या ल्वेटा, त्रिनैली, धौलनैली में व्यापक जनसंपर्क कर अमित जोशी को वोट देने की अपील की।

भ्रमण में आप प्रत्याशी अमित जोशी के साथ नंदन लाल शाह, जिला उपाध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री जगमोहन फर्तियाल, अखिलेश टम्टा,प्रमोद बचखेती, प्रकाश कांडपाल, नवीन आर्या, प्रमोद बचखेती, संदीप नयाल, सौरभ पांडे, योगेंद्र अधिकारी, सागर, साहिल, सौरभ, मनीषा, गीता, रवीना, ललिता आदि कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।