उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

जागेश्वर मंदिर प्रकरण – आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now


 

जागेश्वर। विगत दिवस यूपी के आंवला ​के सांसद धर्मेंद्र कश्यप द्वारा जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति के प्रबंधक और पुजारियों के साथ की गई अभद्रता के विरोध में आम आदमी पार्टी ने जागेश्वर में प्रदर्शन किया। 

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जागेश्वर धाम पहुंचे और उत्तरप्रदेश में आंवला के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप द्वारा मंदिर के पुजारी और प्रबन्धक के साथ की गयी अभद्र घटना के विरोध में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। 

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी पुजारियों के हितों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। और उनके साथ हुए इस अपमान की घोर भर्त्सना करती है। उन्होनें मांग की कि किए गए दुर्व्यवहार के लिए सांसद और भाजपा की प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री लिखित में भोले के भक्तों से माफी मांगे और सांसद को जागेश्वर धाम में प्रवेश के लिए आजीवन प्रतिबंधित किया जाए अन्यथा आम आदमी पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। 

जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति के पूर्व प्रबंधक जागेश्वर और आप के संगठन मंत्री प्रकाश भट्ट ने कहा कि सनातन धर्म की आस्था से खिलवाड़ करने वाले भाजपा सांसद ने फिर एक बार भाजपा का असली चरित्र उजागर किया है। 

आप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तारा दत्त पांडे ने कहा कि स्थानीय लोग सांसद का यह व्यवहार बर्दाश्त  नहीं करेंगे। 

इस मौके पर किरन बिनवाल, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, नीरज सिंह, दीपक राज, मिंटू बिनवाल, गोधन सिंह, हरीश भट्ट, दिनेश भट्ट, चेतन बिनवाल, खिमराज डालाकोटी, नवीन कुमार, कमल नाथ, मनोज सहित कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

Pithoragarh- एक दिवसीय जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता, लंबी कूद में भूपनेश ने मारी बाजी

Newsdesk Uttranews

CBSE RESULT: 96.6 फीसदी अंको के साथ शालिनी रही केवी अल्मोड़ा (kv almora) की टॉपर, स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत

UTTRA NEWS DESK

जीबी पंत पर्यावरण संस्थान के राष्ट्रीय हिमालयी अध्ययन मिशन (National Himalayan Studies Mission)में शोधार्थी सम्मेलन शुरु

Newsdesk Uttranews