News-web

उन्नाव में चावल से लदा हुआ ट्रक गिरा चाय की दुकान पर, दो बच्चों समेत महिला की हुई मौत

Published on:

जनपद में कछौन थाना क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में चावल से लगा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे एक चाय की दुकान के ऊपर पलट गया।

इस हादसे में दुकान में सो रही एक महिला और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने तीनों शवों को निकाल कर सीएचसी भेजा, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
घटना कछौन थाना क्षेत्र के समौधा गांव की है।
जानकारी के अनुसार सरला (33) छह साल से अपने मायके, बेहटा मुजावर में रह रही थी। उसके पिता का नाम परमेश्वर और माता का नाम देवकी है जिनकी मौत पहले ही हो चुकी है। वह बेहटा मुजावर थाना के पुराने भवन के पास संडीला बांगरमऊ मार्ग पर चाय वह मिठाई की दुकान चलाती थी।

बुधवार रात सरला रोज की तरह बेटे करण (15) और विक्की (13) के साथ लेटी थी, जबकि उसका पति राजकुमार, बरसात होने की वजह से सामने स्थित मार्केट के बरामदे में सो रहा था। रात करीब दो बजे बांगरमऊ की ओर से चावल लदा आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान पर पलट गया।

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से चावल के बोरों को हटवा कर तीनों के शवों को निकाल कर बांगरमऊ सीएचसी भेजा। पत्नी और दोनो बेटों की मौत से राजकुमार बेहाल हो गया।

पुलिस ने बताया कि मृतका के पति राजकुमार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।