शराब के नशे में शख्स ने पत्नी व दो नाबालिग बेटियों पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों का कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले की है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

new-modern


प्राप्त जानकारी के अनुसार, लुदराबासा में रहने वाला गुरुचरण पाडिया शराब पीने का आदी है। इसी बात को लेकर उसका पत्नी जानो के साथ अक्सर लड़ाई झगड़े होते रहते थे। वही देर रात ढाई बजे वह शराब पीकर घर आया तो इसी बात को लेकर फिर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि शराब के नशे में धुत पाडिया ने जानो पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की चीख-पुकार सुनकर बड़ी बेटी उठ गई।

वह मां के पास आई तो उसे देख वह भी चीखने लगी। और पाडिया ने बेटी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, वही उसने दूसरे कमरे में सो रही एक वर्ष की दूसरी बेटी को भी कुल्हाड़ी से मार डाला, और फिर सो गया।वही पड़ोसी जब उनके घर आए तो यह नजारा देख उनके होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार किया। साथ ही तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बुधवार को अपराधी पाडिया को अदालत में पेश किया जाएगा। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।