डोडा जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा : यात्रियों से भरी बस गिरी गहरी खाई में , 36 यात्रियों की मौत

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के समीप भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें 36 यात्रियों की मौत गई। जानकारी के अनुसार किश्तवाड़ से जम्मू जा रही बस सड़क से नीचे जा गिरी। राहत बचाव कार्य जारी हैं। हादसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है।

वही केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में हुई बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद जम्मू कश्मीर के डीसी हरविंद्र सिंह से बात की है।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि जम्मू कश्मीर के डोडा में हुई बस दुर्घटना दुखद है। उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। लिखा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाए। प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपए और घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे। जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 11: 50 बजे NHW – 244 पर त्रुंगल अससर में एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके परिणाम स्वरूप 36 लोगो की मृत्यु हो गई वही 19 अन्य घायल है।

बस किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी। बचाव अभियान चल रहा है और घायलों को चिकित्सा इलाज के लिए स्थांतरित करने के लिए कर्मियों और मशीनरी को काम कर लगाया है।