News-web

परदादा के उम्र के व्यक्ति से हुआ लड़की को प्यार, इस वीडियो में मारा ऐसा डायलॉग… देखिए आप भी

एक वीडियो को वायरल करने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकतें है। क्या अपने परदादा की उम्र के आदमी को अपना पति बताना, या फिर दादी की उम्र की महिला को पत्नी बताना कोई मनोरंजन साबित हो सकता है?बिल्कुल नहीं। बल्कि यह तो एक भद्दा और क्रूर मजाक ही हो सकता है। लेकिन लोग खुद को इंस्टाग्राम रील का स्टार बनाने के लिए ऐसे ही किसी झूठे रिश्ते का सहारा लेते हैं।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कमसिन उम्र की लड़की अपने 60 से 70 साल बड़े शख्स को अपना पति बतला रही है, जो कि उसके परदादा की उम्र के हैं। लड़की का नाम गुड्डी कुमारी है लेकिन क्या वाकई में ऐसा हो सकता है कि कोई अपनी छोटी उम्र की बेटी को ऐसे बूढ़े से ब्याह कर दे? अगर मजबूरी में कोई ऐसा फैसला ले भी लेता, तो लड़की के चेहरे पर ऐसी खुशी नजर आती? ऐसा ही एक वीडियो एक छात्रा और शिक्षक का वायरल हुआ था, जिसमें फीस न चुकाने पर छात्रा से मास्टर ने शादी कर ली थी। लेकिन बाद में पता चला कि वो फर्जी वीडियो था और सिर्फ मनोरंजन मात्र के लिए बनाया गया था। इस वीडियो में लड़की कहती है, ‘पता नहीं मैंने कौन से अच्छे पाप किए थे पिछले जनम में, जो इस जनम में तुम्हारे जैसा पति मिला।’

https://www.instagram.com/reel/C8noq0xSeUV/?igsh=MTZrYXIxa3A1bHJ1Zg==

लड़की अच्छे काम की जगह पाप कहती हुई नजर आ रही है।ऐसे में जब लड़की के प्रोफाइल को खंगालना शुरू किया तो देखा कि एक वीडियो में ये लड़की इस बूढ़े शख्स के पीछे खड़ी होकर आई लव यू कहती हुई नजर आ रही है। लेकिन इन दो वीडियो के अलावा बूढ़े आदमी के साथ कोई और फोटो या वीडियो नहीं है। इतना ही नहीं, एक वीडियो में लड़की अपने जीजू के साथ खड़ी नजर आ रही है, तो कुछ वीडियोज में उसकी शादीशुदा बहन साथ है। ऐसे में यह साफ हो जाता है कि परदादा की उम्र के आदमी के साथ शादी का यह वीडियो बिल्कुल फर्जी है और सिर्फ वायरल होने के लिए लड़की ने इसे बनाया है। इतना ही नहीं, लड़की की बहन ने सिंदूर लगाया है, लेकिन ये लड़की न मंगलसूत्र पहनी है न सिंदूर लगाई है।

यानी अभी भी कुंवारी है। ऐसे में सवाल फिर से वही है कि क्या ऐसे झूठे रिश्तों का सहारा लेकर पॉपुलर होना ठीक है?सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 5 दिन में ही इसे 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।