चार साल की बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म , पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

ऑटो चालक ने झुग्गी में सो रही चार साल की बच्ची का अपहरण कर उसके बाद दुष्कर्म किया। घटना सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने पूरे क्षेत्र में कॉबिंग शुरू कर दी। वही एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी ऑटो चालक को बच्ची के साथ गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड से गिरफ्तार कर लिया।

new-modern

पुलिस ने बच्ची के मां की तहरीर के आधार पर सेक्टर-29 थाने में रविवार को मामला दर्ज किया। बच्ची की मां ने पुलिस वह सेक्टर-29 लेजर वैली मैदान के पास झुग्गी डालकर रहती है, और वह कूड़ा उठाने का काम करती है। बताया कि अपनी बेटी के साथ झुग्गी में सोई हुई थी और रात को करीब तीन बजे देखा तो बच्ची अपनी जगह पर नहीं थी। बच्ची को बहुत ढूंढ़ा तो वह नहीं मिली और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक किए और पूरे क्षेत्र में कॉबिंग की। इसके अलावा गुरुग्राम से बाहर जाने वाले रास्तों पर भी जांच शुरू की गई।

जिसके बाद एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्ची और आरोपी ऑटो चालक को फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड स्थित डीएलएफ फेज-एक पुलिस थाने की राइडर टीम ने पकड़ लिया। मौके पर सेक्टर-29 थाना पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को बरामद कर स्वास्थ्य जांच करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही।