Almora- पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 32.15 ग्राम स्मैक के साथ दो आटो चालक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 28 जनवरी 2021

Almoraनव आंगतुक एसएसपी पंकज भट्ट के आने के बाद पुलिस ने नशे के धंधेबाजों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए 32.15 ग्राम स्मैक के साथ दो को गिरफ्तार किया है एक अलग मामले में 3.5 किलोे से अधिक की चरस के साथ दो लोेगों को गिरफ्तार किया।

Almora- साढ़े तीन लाख की चरस के साथ दो धरे, एक भाग निकला


पुलिस से मिली जानकारी केे मुताबिक एसओजी अल्मोड़ा एवं कोतवाली की संयुक्त टीम ने चैसली के पास डोबा तिराहे के पास मोटरसाइकिल संख्या यूके.4एसी 2938 को रोककर तलाशी ली तो उसमे बैठे सचिन गुप्ता उम्र 28 वर्ष पुत्र ईश्वर चन्द्र गुप्ता निवासी नई आबादी, जीतपुर नेगी, हल्द्वानी नैनीताल और उसके साथ 24 वर्षीय विक्की आर्या पुत्र संजय आर्या निवासी मोहल्ला नई बस्ती राजपुरा, हल्द्वानी नैनीताल के पास से 3 लाख 20 हजार रूपये कीमत की 32.15 ग्राम स्मैक बरामद की दोनों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर वाहन को भी सीज कर दिया है।

Almora- महिला कांग्रेस को करेंगे मजबूत- बोली जिलाध्यक्ष लता तिवारी


एसओजी प्रभारी भूपेन्द्र बृजवाल ने बताया कि डोबा तिराहे के पास संदिग्ध प्रतीत होने पर जब मोटरसाईकिल को रोका गया तो वाहन में बैठे दोनों युवक घबरा गये तलाशी लेने पर पर दोनों के पास 32.15 ग्राम स्मैके बरामद हुई। दोनो को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया हैै पूछताछ किये जाने पर दोनों ने बताया कि वह दोनो हल्द्वानी में ई रिक्शा चलाते है और स्मैक को बेचने के लिये अल्मोड़ा ला रहे थे।


पुलिस टीम में एसओजी टीम के उप निरीक्षक नीरज भाकुनी, धारानौला चैकी प्रभारी ओमप्रकाश नेगीए कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी, मनमोहन, भूपेन्द्र पाल शामिल रहे।

Almora- एसएसजे विवि में नागरिक अभिनन्दन समारोह मात्र सरकारी धन का दुरुप्रयोगः तिवारी


एसएसपी ने पुलिस टीम को 1 हजार रूपये के नगद इनाम की घोषणा की है वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने नशे के तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उत्साहवर्धन हेतु 1000 रूपये के नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/