corona update— एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में नहीं थम रहे कोरोना के केस, एक और प्राध्यापक ​संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

assistant professor in ssj campus almora found corona positive

new-modern

अल्मोड़ा, 17 दिसंबर 2020
सोबन सिंह जीना ​परिसर में कोरोना (corona)
का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। परिसर में कार्यरत एक और प्राध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से परिसर में हड़कंप मचा हुआ है।


जानकारी मुताबिक विज्ञान संकाय के एक विभाग में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर की गुरुवार को कोरोना (corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके चलते परिसर को आगामी 3 दिन यानि 20 दिसंबर तक बंद कर दिया गया है।

corona update— बुधवार को अल्मोड़ा में 35 नये कोरोना पॉजिटिव केस, आंकड़ा पहुंचा 2880


प्रभारी निदेशक प्रो. बीडीएस नेगी ने बताया कि प्राध्यापक के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना के बाद कोविड—19′ गाइडलाइन के अनुसार परिसर को आगामी 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। अब 21 दिसंबर यानि सोमवार को परिसर खुलेगा।

अल्मोड़ा दिन भर — पढ़े almora की प्रमुख खबरें एक क्लिक पर


बताते चले कि इससे पहले परिसर में दो प्राध्यापकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इधर कोरोना संक्रमित पाये गये प्राध्यापक बीते बुधवार को कई प्राध्यापकों, कर्मचारियों व छात्रों के संपर्क में आये है। गले में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद एहतियातन उन्होने गुरुवार को अपना कोरोना की जांच कराई और उसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है।


गौरतलब है कि लगभग 9 माह के बाद उच्च शिक्षण संस्थान खोलने का आदेश जारी किया लेकिन जिस तरह से एसएसजे परिसर में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है उससे परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/