अभिनेत्री केतकी मामले में एनसीडब्लू ने महाराष्ट्र डीजीपी को किया तलब

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अभिनेत्री केतकी मामले में एनसीडब्लू ने महाराष्ट्र डीजीपी को किया

नई दिल्ली, 16 जून ( आईएएनएस )। मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले की एक पोस्ट के चलते उनकी गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को व्यक्तिगत रूप से आयोग के समक्ष पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। अभिनेत्री पर आरोप है कि, उन्होंने कथित तौर पर एनसीपी प्रमुख को लेकर यह पोस्ट किया था, जिसके बाद उनके ऊपर मुकदमे दर्ज हुए और गिरफ्तारी हुई।

new-modern

आयोग ने इस मामले का संज्ञान लिया है और आयोग ने कहा, खबरों के मुताबिक महिला ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था, बल्कि एक सामान्य टिप्पणी की थी। केतकी चिताले के अपने सोशल माडिया पोस्ट में शरद पवार का नाम नहीं लिखा था। पोस्ट में केवल उनका उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का जिक्र था।

आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले में मानहानि के प्रावधानों को लागू करने के लिए 7 दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा था, भले ही महिला ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में किसी भी व्यक्ति के नाम का उल्लेख नहीं किया था।

आयोग ने, कोई सूचना नहीं मिलने पर 17 जून दोपहर 2:30 बजे सुनवाई के लिए व्यक्तिगत रूप से एनसीडब्ल्यू के समक्ष पेश होने के लिए डीजीपी, महाराष्ट्र को तलब किया है।

दरअसल केतकी छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं, जो स्टार प्रवाह के अंबत गोड, जी 5 के तुजा मजा ब्रेकअप और सोनी टीवी के सास बिना ससुराल जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं।

–आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

Source link