shishu-mandir

यहां फेसबुक पर की साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने वाली टिप्पणी, दो लोगों का चालान

editor1
1 Min Read
fire broke out

पिथौरागढ़। फेसबुक पर साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने संबंधी टिप्पणी करने पर पुलिस ने दो व्यक्तियों का पुलिस एक्ट के अन्तर्गत चालान कर दिया। बीते 30 अप्रैल को फेसबुक पर रवीन्द्र जोध सिंह बोरा नाम की फेसबुक आईडी से धर्म विशेष को लेकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने से संबंधित पोस्ट वायरल की गयी थी। पोस्ट पर प्रवीण सिंह कन्याल उर्फ प्रियांशु ने आपत्तिजनक कमेन्ट किया था। दोनों ही डीडीहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं ।

new-modern
gyan-vigyan

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक डीडीहाट हिमांशु पन्त ने कार्यवाही करते हुए रविन्द्र सिंह बोरा पुत्र जोध सिंह बोरा निवासी पमस्यारी और प्रवीण सिंह कन्याल उर्फ प्रियांशु पुत्र चामू सिंह कन्याल निवासी किरौली डीडीहाट जिला पिथौरागढ़ का पुलिस अधिनियम में चालान कर दिया। साथ ही भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने की शख्त हिदायत दी गयी।

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के अनुसार दोनों व्यक्तियों ने अपनी गलती स्वीकार कर भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने को लिखित प्रार्थना दिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि भड़काऊ पोस्ट, साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने या आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।