Breaking – पिथौरागढ़ सड़क पर मिला दूध कारोबारी का शव, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय में एंचोली पुलिया के पास एक व्यक्ति शव बरामद हुआ। शनिवार सुबह इसकी सूचना मिलते ही लोगों में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

new-modern

UKSSSC jobs- उत्तराखण्ड सहकारिता विभाग के अन्तर्गत निकली भर्ती, करें निशुल्क आवेदन


कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एंचोली पुलिया के पास एक व्यक्ति सड़क पर गिरा है और उसके सिर से खून बह रहा है। इस पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, जहां एक व्यक्ति मृत अवस्था में सड़क पर पड़ा था। पुलिस कर्मी शव को मोर्चरी ले आए जहां पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई।

आप प्रत्याशी जोशी पहुंचे पतलचौरा, गांव के लोगों को दिया डोली का आश्वासन

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दीपक सिंह भंडारी उम्र 42 वर्ष पुत्र भीम सिंह भंडारी निवासी ग्राम दाड़िम खोला, पोस्ट ऐंचोली के रुप मे हुई। वह दूध का कारोबार करता था। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी गई। प्रभारी कोतवाल मोहन चंद्र पांडे ने बताया कि मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

Champawat – मीडिया प्रमाणन एवं अनुक्षवण समिति की कार्यशाला में दी गयी आदर्श चुनाव आचार संहिता की जानकारी

फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की तो कुछ लोगों ने बताया गया कि वह व्यक्ति रात में नशे में था और गाली गलौज कर रहा था, जिसके बाद वह रोड में ही सो गया।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टतया किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से चोट लगने के कारण दीपक सिंह की मौत होना प्रतीत होता है। सीसीटीवी फुटेज के के आधार पर संबंधित वाहन की तलाश की जा रही है।