सांसद की पत्नी का देहरादून तबादला, सोशल मीडिया पर बना बहस का मुद्दा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

सासंद अजय टम्टा की पत्नी का पिथौरागढ़ से देहरादून तबादला होने के बाद से सोशल मीडिया पर यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। शिक्षक नेता से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

new-modern

हल्द्वानी : मां का रिश्ता शर्मसार, ठंड में बच्चे को फेंक गयी मां, कुत्तों ने किया ऐसा हाल


राजकीय शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष
मुकेश प्रसाद बहुगुणा ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की तो इसके बाद से उनकी पोस्ट पर लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त करनी शुरू कर दी।

Nainital में snowfall का मजा लेने के लिए हो जाओ तैयार, इतनी तारीख को होगी बर्फबारी


मुकेश प्रसाद बहुगुणा ने लिखा कि ” माननीय सांसद अजय टम्टा जी की धर्मपत्नी का तबादला पिथौरागढ से देहरादून करने का एतिहासिक कार्य करने लिए राज्य के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं देश के तेजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का हार्दिक आभार.. धन्यवाद..”

निवेदक,
एक चरमभक्त शिक्षक
मुकेश प्रसाद बहुगुणा
नोट – आभार और धन्यवाद का दैनिक कोटा समाप्त हो जाने के कारण माननीय शिक्षामन्त्री जी को आभार और धन्यवाद नहीं दे पा रहा हूँ, आशा है कि भक्त शिक्षक समाज मुझे क्षमा करेगा..

वही इस पर विजय प्रकाश डंगवाल ने लिखा कि ”ही ही ही मिर्चीबाबा ! बड़े नेताओं व बड़े अधिकारियों की धर्मपत्नियों का देहरादून शहर में तैनाती पर पहले से ही प्रथम अधिकार रहा है। इस परम जनहित के शुभकार्य में शिक्षक नेताओं की मिलीभगत पहले से रही है ताकि उनको शिक्षण कार्य से विरत रहने का अधिक से अधिक फायदा मिल सके।???”

वही इसी पोस्ट पर कवींद्र तिवारी ने कहा कि ”इसे जीरो टॉलरेंस नीति कहते हैं,अपने खासमखास क्यों इतनी दूर रहें?’

अरविंद बड़थ्वाल ने लिखा कि”सैंया भये कोतवाल तो फिर डर काहे का”

इसी पोस्ट पर​ बंशीधर जोशी लिखते है कि ”आप ही हैं जो हिम्मत कर अपना पक्ष हमेशा रखते आये हैं।यहाँ तो चाटुकार लोग भी हैं जिनको साँप सूंघ गया है।”