shishu-mandir

Uttarakhand police Recruitment : पुलिस भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन आएगा नोटिफिकेशन, मिल सकती है ये खुशखबरी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Uttarakhand police Recruitment 2021 update

Uttarakhand police में लंबे समय से कोई भर्तियां नहीं निकली थी। Uttarakhand के युवा लगातार उत्तराखंड police में job करने के लिए तैयारी कर रहे थे। अब ऐसे युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। Uttarakhand सरकार ने राज्य में Constable और sub inspector के पदों पर भर्तियां कराने का रास्ता साफ कर दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

Uttarakhnad सरकार इन students को देगी 40 हजार रुपये, नही मिलेगा laptop, जानिए क्यों


Uttarakhand police Recruitment
2021 update –

आज इसको लेकर कुछ और update सामने आए हैं। जिसे पढ़कर युवाओं के चेहरे पर मुस्कान और बढ़ जाएगी,चलिये जानते है क्या है update। उत्तराखंड पुलिस में भर्तियों का एंलान होने के बाद Uttarakhnad police job notification का बेरोजगार इंतजार कर रहे है। अब इसको लेकर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) के द्वारा बताया गया है कि 24 December को होने वाली कैबिनेट बैठक के बाद आयोग भर्ती के लिए Job notification जारी कर सकता है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora:: यहां डाक्टर साहब के ऊपर रहेगी, कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण की जिम्मेदारी

Uttarakhand police Recruitment 2021 update

आपको बता दें कि राज्य में युवा पुलिस भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा को बढाने की मांग कर रहे है। ऐसे में आयोग को उम्मीद है कि 24 दिसंबर की cabinet meeting में इसको लेकर सरकार फैसला ले सकती है।जिस वजह से UKSSSC कोई जल्दबाजी नही करना चाह रहा है। आपको बता दें कि Uttarakhnad police में sub inspector और Police constable के 1718 पदों पर भर्ती होनी है। पिछले 7 सालों से यहां कोई भर्ती भी नही हो पाई है।