Almora- भाजपा अध्यक्ष के अल्मोड़ा दौरे में 4 घंटे सड़कों को बाधित कर किया जनता को परेशान— तिवारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। यहां जारी एक बयान में अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अल्मोड़ा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान यातायात को चार घंटे बाधित करने पर ग​हरी नाराजगी जतायी है।

new-modern

बयान में पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय अध्यक्ष के आगमन पर जनता को जो तकलीफें दी गयी हैं वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हैं। तिवारी ने कहा कि नेताओं के दौरे सभी जगह होते हैं लेकिन बीजेपी अध्यक्ष ने अपने आगमन पर चार घंटे यातायात बाधित कर अल्मोड़ा की जनता को परेशान कर दिया।

पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा कराने से पहले यह यह देखना जरूरी था कि इससे लोगों को ​कोई दिक्कते ना हो। कहा​ कि सप्ताह का पहला दिन होने के कारण सोमवार को नगर में आवाजाही ज्यादा रहती है और भाजपा के नेतृत्व को सोचना चाहिए था कि जनता को इससे कोई परेशानी ना हो। आरोप लगाते हुए कहा वी०आई०पी० दौरे के कारण दिन भर लोग परेशान रहे।

पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि कोई भी दौरा जनता को तकलीफ देकर सफल नहीं हो सकता।उन्होंने जनता को हुई दिक्कतों पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अगली बार भाजपा अपने किसी भी नेता के दौरे से पहले यह यह जरूर देखें कि इससे जनता को कोई दिक्कतो का सामना ना करना पड़े।