Almora-रविवार को भी जारी रहा कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति का सफाई अभियान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा, 7 नवंबर 2021

कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति का सफाई अभियान रविवार को भी जारी रहा। आज सुबह 6 बजे से समिति के पदाधिकारी अभियान में जुट गये थे।

निरंजना पांडे के नेतृत्व और मार्गदर्शन में आज होमगार्ड कार्यालय के मुख्य मार्ग और नालियों की साफ सफाई के साथ ही होमगार्ड कार्यालय के आस पास की सफाई की गई।


सफाई अभियान में समिति के मुख्य संरक्षक कमल कुमार बिष्ट, संयोजक ज्योति सतवाल, मानसी पांडे गुंजन पांडे,अवनि बिष्ट,प्रतीक बिष्ट,शंकर दत्त पांडे, दीपक कांत पांडे, उपसचिव रंजना भंडारी,वंदना भंडारी ने अधिक से अधिक लोगों को अभियान में शामिल करने की जरूरत पर बल दिया।


कल्पना कृति जन महिला जागृति समिति की संयोजक ज्योति सतवाल ने कहा कि समिति ने विगत वर्षो से बड़े स्तर पर पौधरोपण कार्य, सफाई अभियान, खाद्यान वितरण और जरूरत मंद को प्रमुखता से मदद , मास्क वितरण,जल, जमीन, जंगल, संरक्षण जागरूकता अभियान, सांस्कृतिक कार्यक्रम, नशा मुक्ति जागरूकता, समाजिक हित मानव कल्याणऔर राष्ट्र हितकारी कार्यक्रम आयोजित किए हैं। कहा कि आगे भी समिति के कार्यक्रम जारी रहेंगे।


इस मौके पर समिति की अध्यक्ष मंजू बिष्ट ने कहा कि समिति के सभी सदस्यों के योगदान से कार्यक्रम आयोजित हो रहे है और उनका प्रयास है कि अधिक से अधिक लोगों को साफ सफाई के बारे में जागरूक किया जाये।