Almora- उत्तराखंड बाल्मीकि कल्याणकारी महासभा ने फूंका यूपी के सीएम का पुतला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा (Almora), 09 अक्टूबर 2021

लखीमपुर खीरी गेस्ट हाउस में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के झाडू लगाने पर यूपी सीएम के द्वारा कथित रूप से कांग्रेस को इसी लायक संबंधी बना देने संबंधी बयान से नाराज़ उत्तराखंड बाल्मीकि कल्याणकारी महासभा ने गहरा रोष जताया है।


शनिवार को उत्तराखंड वाल्मीकि कल्याणकारी महासभा ने के चौघानपाटा में प्रदर्शन करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का पुतला फुंका, साथ ही यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय (ssju) पीएचडी प्रवेश परीक्षा के लिये ऐसे करे आवेदन


अभी अभी
अल्मोड़ा

Almora:: पकड़ा गया भाई के स्थान पर एलएलएम-एलएलबी प्रवेश परीक्षा देने पहुंचा युवक


इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर एक गेस्ट हाउस में बंद कर दिया गया। जहां कमरे में उन्होंने सफाई की।


वक्ताओं ने आरोप लगाया कि इसके बाद मुख्यमंत्री ने एक प्रेस को संबोधित करते हुए प्रियंका पर कटाक्ष कर कहा कि प्रियंका और कांग्रेस को इसी लायक बना दिया गया है।

प्रदर्शन कर रहे वक्ताओं ने कहा कि सफाई कर्मी किस लायक है यह सीएम योगी को बताना होगा, और एक सीएम का इस तरह का बयान निदंनीय है। पुतला दहन में महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एके सिकंदर पवार, सुरेश चंद्र परदेशी, यशवंत सिबंल, अमित महर, विनय, आकाश महीवाल, जसवंत सिम्मल, बादल, आशू, मुन्ना, दर्शन, नैतिक, राज, उदय, विवेक, अंकित, सौरभ, गोलु, आशीष, रोहित, रितिक आदि मौजूद रहे।