shishu-mandir

अल्मोड़ा : विकास भवन, कलेक्ट्रेट व अन्य कार्यालयों को सुमग यातायात की व्यवस्था की जाए

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 26 सितंबर 2021- सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे ने जिलाधिकारी अल्मोड़ा से मुलाकात कर पांडेखोला में नवनिर्मित कलेक्ट्रेट व अन्य राजकीय कार्यालयों के लिए सुमग यातायात व्यवस्था किए जाने की मांग की है।

new-modern
gyan-vigyan

उन्होंने कहा कि सभी जिलास्तरीय कार्यालयों का स्थानान्तरण अल्मोड़ा शहर से दूर पांण्डेखोला कर दिया गया है, इससे सबसे अधिक परेशान पेंशनर्स,वादकारी अधिवक्तागण व् आम नागरिक है ।

saraswati-bal-vidya-niketan


जिला मुख्यालय के कार्यालयों तक पहुचने के लिए लोगों को काफी पैसा खर्च करना पढ़ रहा है,जिसे एक सामान्य नागरिक वहन नहीं कर सकता| अतः जिला मुख्यालय के कार्यालयों तक पहुचने की सुगम व्यवस्था सुनिश्चित करने की व्यवस्था की जाय ,ताकि इन कार्यालयों तक पहुँच आसान हो सके ।


उन्होंने नगर में आम नागरिकों की सुविधाओं लिए एक कैंप कार्यालय खोलने की भी मांग की ताकि हर छोटी समस्या के लिए लोगों को पांण्डेखोला न जाना पड़े।


पांडे ने बताया कि जिलाधिकारी ने बताया कि अभी यहाँ पर कार्यालय को पूर्ण रूप से अभी बन्द नही किया जा रहा है व भविष्य में भी यहाँ पर स्थित कैम्प कार्यालय के माध्यम से लोग अपनी बात अल्मोड़ा के जिलाधिकारी से अपनी बात पहुँचा पाएंगे इसकी मोनिटरिंग वे स्वयं करेंगी। इसके लिए विधिपूर्वक उनकी ओर से आदेश भी जारी हो चुके है ।