Pithoragarh- घाट चौकी में कोरोना जांच की व्यवस्था करना जनहित में: रावत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

पिथौरागढ़ सहयोगी (Pithoragarh), 21 अप्रैल 2021- कोरोना महामारी की रोकथाम के संदर्भ में नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर विचार विमर्श किया।

उन्होंने कहा कि टनकपुर-अल्मोड़ा रोड में स्थित घाट में स्थायी पुलिस चेक पोस्ट है, जहां पर आने वाले प्रत्येक यात्रियों की कोरोना जांच कराया जाना जनहित में है। साथ ही प्रत्येक निजी व व्यावसायिक वाहन जो घाट से आवाजाही कर रहे हैं, उनकी घाट चौकी में ही अनिवार्य रूप से जांच की जाए।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- बची सिंह के निधन पर जताया शोक

Pithoragarh- कामकाजी महिलाओं ने सीखा सिलाई का हुनर

डीएम आनंद स्वरूप से वार्ता में पालिकाध्यक्ष रावत ने कहा कि विभिन्न प्रांतों व अन्य जिलों से जिला मुख्यालय (Pithoragarh) में आने वाले लोगों का एंचोली में कोरोना परीक्षण किया जा रहा है, लेकिन जानकारी में आया है कि अनेक लोग अपने निजी वाहनों से एंचोली के नीचे से ही बिना परीक्षण कराये शहर में प्रवेश कर रहे हैं, जिससे संक्रमण अधिक फैल रहा है।

pithoragarh

रावत ने बताया कि टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों ने वार्ता में उनके साथ इस बात पर सहमति जताई है कि जो भी यात्री टैक्सियों से नगर में प्रवेश कर रहे हैं, उनके कोरोना परीक्षण की जिम्मेदारी टैक्सी चालक लें।

पालिकाध्यक्ष रावत ने व्यापारियों से भी अपील की है कि अपनी दुकानों का सामान सड़क व फुटपाथ पर न फैलायें, जिससे कि बाजार में एकदम भीड़ न हो और लोग दूरी बनाकर आवाजाही कर सकें। उन्होंने नगरवासियों से कोविड-19 का सख्ती से पालन करते हुए संक्रमण फैलने से रोकने में हर संभव सहयोग करने और अनावश्यक घर से बाहर न निकलने की अपील की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos