उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तर प्रदेश

दिल्‍ली की तीन जेलों में हुआ कोरोना विस्‍फोट, 89 लोग संक्रमण की चपेट में

89 people found corona posotive in 3 jails of Delhi

दिल्ली की तीन जेलो में कोरोना के 89 मामले दर्ज किए गये हैं। इनमें तिहाड़ जेल के कैदी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार 46 कैदी और 43 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं।एहतियातन तीनो ही जेलों की कारागार डिस्पेंसरी को ‘कोविड देखभाल केन्द्र’ के रूप में बदल दिया गया हैं।

विधानसभा चुनाव 2022 -पीएम मोदी की फोटो का वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में नही होगा इस्तेमाल


मिली जानकारी के अनुसार तिहाड़ जेल में 29 और 17 मंडोली जेल के कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि तिहाड़ जेल में 25, रोहिणी जेल में 12 और मंडोली जेल के 6 कर्मचारियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैं।

दिल्ली में कोरोना का कहर, अब दिल्ली पुलिस के पीआरओ समेत 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी हुए संक्रमित


दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि ​तीन जेलो में 46 कैदी और 43 कर्मचारियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैं।
एक वरिष्ठ जेल अधिकारी ने बताया कि, ‘‘सभी संक्रमित कैदी और कर्मी पृथक-वास में भेजे गये और उनका स्वास्थ्य धीरे धीरे ठीक हो रहा है।

nitin communication

भारत में कोरोना का कहर जारी :पिछले 24 घंटे में आये इतने नए मामले,कई राज्यों ने पांबदिया और बढ़ाई


दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि तीन जिलो में कोरोना के मामले सामने आने के बाद तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल परिसर में सर्तकर्ता बरती जा रही हैं।कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कारागार डिस्पेंसरी को ही ‘कोविड देखभाल केन्द्र’ में बदल दिया गया हैं। कहा कि तिहाड़ जेल में स्थापित किया गया एक ऑक्सीजन जनरेशन संयंत्र भी जल्द ही काम करना शुरू कर देगा।
जेल में कोरोना वायरस के केस सामने आने के बाद तिहाड़ जेल में 120 बिस्तरों का और मंडोली में 48 बिस्तरों का ‘कोविड देखभाल केन्द्र’ बना दिया गया। वही कैदियों और कर्मचारियों की देखभाल के लिये लिये चार समितियों का गठन कर दिया गया हैं।

Related posts

Bageshwar- Bageshwar- 21 से शुरू होगें नामांकन, 28 को है अंतिम तिथि

Newsdesk Uttranews

निकाय चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगेंगे सीएम रावत, करेंगे तूफानी दौरा 13 को अल्मोड़ा सहित कुमाऊं में करेंगे रैलियां

मामूली आँधी लील गई दो ज़िंदगियाँ

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!