उत्तरा न्यूज
अभी अभी

दिल्ली में कोरोना का कहर, अब दिल्ली पुलिस के पीआरओ समेत 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

corona

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के केस कम होने का नाम नही ले रहे है। अब 300 पुलिसकर्मियो में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैं।
बताते चले कि बीते रविवार को ही दिल्ली में पिछले 24 घंटे में नए कोरोना संक्रमितों की संख्या 22,751 पहुंच गयी थी। अगर आकंड़ो की बात करें तो 1 मई 2021 के बाद से यह एक दिन में सबसे ज्यादा संख्या हैं। 1 मई को 25,219 लोगों में पिछले 24 घंटे में वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

विधानसभा चुनाव 2022 -पीएम मोदी की फोटो का वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में नही होगा इस्तेमाल


अब दिल्ली में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गये है। दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (PRO) और अतिरिक्त आयुक्त चिन्मय बिस्वाल भी कोरोना संक्रमित पाए गये है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मुख्यालय सहित सभी पुलिस थानों में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।
दिल्ली में बीते रविवार को ही 24 घंटे में कोरोना के 22,751 नए केस दर्ज किए गये।

राष्ट्रीय स्वच्छ वायु कार्यक्रम के तीन साल : प्रदूषण से अब भी बुरा हाल

nitin communication

जबकि इसी अवधि में 10,179 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण को मात भी दी हैं। चिंता की बात यह भी है कि सही होने वालो का आकंड़ा नए केस से कम हैं। पिछले 24 घंटों में 17 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 25,160 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

भारत में कोरोना का कहर जारी :पिछले 24 घंटे में आये इतने नए मामले,कई राज्यों ने पांबदिया और बढ़ाई


दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते केस चिंता का विषय बने हुए है। वही दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 23.53 प्रतिशत हो गया हैं।। दिल्ली में कुल 15,49,730 लोग कोरोना वायरस संक्रमित हुए है। दिल्ली में इस समय एक्टिव केस की संख्या सक्रिय मरीजों की संख्या 60,733 हैं। जबकि 14,63,837 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। दिल्ली में 1800 संक्रमित विभिन्न अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं।

Related posts

Jobs- उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अब इन 157 पदों पर निकाली भर्ती

Newsdesk Uttranews

वैलडन : बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिये हल्द्वानी में कार्यक्रम आज 28 अगस्त की शाम को होगा कार्यक्रम

Newsdesk Uttranews

टनकपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में इडंक्शन कार्यक्रम का हुआ समापन

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!