उत्तरा न्यूज
अभी अभी

कन्हैया लाल के परिवार से मिले गहलोत, आरोपियों को सख्त सजा का आश्वासन

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

जयपुर, 30 जून (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कन्हैया लाल के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिनका मंगलवार को उदयपुर में दो हमलावरों द्वारा उनकी दुकान के अंदर दिनदहाड़े सिर कलम कर दिया गया था।

गहलोत ने संवेदना व्यक्त करते हुए कन्हैया लाल के परिवार के सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया, जिन्हें उन्होंने 50 लाख रुपये का चेक सौंपा।

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, मुख्य सचिव उषा शर्मा और डीजीपी मोहन लाल लाठेर भी थे।

गहलोत ने मीडिया से कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि एनआईए इस मामले में त्वरित जांच करेगी ताकि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले। यही राज्य के साथ-साथ पूरे देश की जनता भी चाहती है।

गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल की नृशंस हत्या पर देशवासियों में देखा जा रहा आक्रोश दर्शाता है कि हर नागरिक, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो, दोषियों के लिए त्वरित न्याय और सजा चाहता है।

सीएम ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि एनआईए इस भावना को समझेगी। ऐसे मौके पर मैं कहना चाहूंगा कि यह धर्म के नाम पर दो समुदायों के बीच की लड़ाई नहीं है। घटना को आतंकवाद से जोड़ने वाला एक लिंक पाया गया है। इस हत्या की हर धर्म के लोगों ने निंदा की है।

मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Source link

Related posts

केवी अल्मोड़ा में मनाई गई महात्मा गाँधी की 150वीं जयंती,हुई सर्वधर्म प्रार्थना, प्लास्टिक उपयोग नहीं करने का लिया संकल्प

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन (इंटक) ने समान कार्य-समान वेतन न देने पर जताया रोष

उत्तरा न्यूज टीम

Haldwani- ज्वैलरी खरीद कर फर्जी आँनलाइन पेमेंट कर गए 2 आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews