एप्पल ऐप डेवलपर्स को दक्षिण कोरिया में थर्ड-पार्टी भुगतान प्रणाली का उपयोग करने की अनुमति देगा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

de62f929dbb28126191df80426b42215सैन फ्रांसिस्को, 30 जून (आईएएनएस)। टेक दिग्गज एप्पल ने गुरुवार को कहा कि दक्षिण कोरिया के डेवलपर्स अब कुछ राइडर्स के साथ थर्ड पार्टी पेमेंट सिस्टम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

holy-ange-school

नए दक्षिण कोरियाई कानून का पालन करने के लिए, डेवलपर्स स्टोरकिट बाहरी खरीद एंटाइटेलमेंट का उपयोग कर सकते हैं।

ezgif-1-436a9efdef

कंपनी ने एक डेवलपर अपडेट में कहा, यह पात्रता केवल दक्षिण कोरिया में ऐप स्टोर पर वितरित ऐप्स को वैकल्पिक इन-ऐप भुगतान प्रसंस्करण विकल्प प्रदान करने की क्षमता प्रदान करती है।

हालांकि, कंपनी ने स्पष्ट किया कि यदि वे पात्रता का उपयोग करते हैं, तो कुछ ऐप स्टोर सुविधाएं, जैसे कि आस्क टू बाय और फैमिली शेयरिंग, आपके यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगी, क्योंकि हम ऐप स्टोर के बाहर होने वाले भुगतानों को मान्य नहीं कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, एप्पल युजर्स को रिफंड, खरीद इतिहास, सदस्यता प्रबंधन और वैकल्पिक खरीद पद्धति के माध्यम से डिजिटल सामान और सेवाओं को खरीदते समय आने वाली अन्य समस्याओं में सहायता नहीं कर पाएगा। ऐसे मुद्दों को संबोधित करने के लिए आप जिम्मेदार होंगे।

दक्षिण कोरिया में दूरसंचार व्यापार अधिनियम को हाल ही में संशोधित किया गया था ताकि यह आदेश दिया जा सके कि दक्षिण कोरिया में ऐप मार्केट ऑपरेटरों द्वारा वितरित ऐप्स को अपने ऐप्स के भीतर वैकल्पिक भुगतान प्रसंस्करण विकल्प प्रदान करने की अनुमति दी जाए।

एप्पल ने यह भी कहा कि वैकल्पिक भुगतान प्रणालियों का उपयोग एप्पल की इन-ऐप खरीद प्रणाली के साथ एक ही ऐप में नहीं किया जा सकता है और खरीदारी को वेब ²श्य से जोड़ने के बजाय ऐप के भीतर ही पूरा किया जाना चाहिए।

टेक दिग्गज ने कहा, डेवलपर्स जो एप्पल की इन-ऐप खरीद प्रणाली का उपयोग जारी रखना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं और आगे की कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है।

मार्च में, दक्षिण कोरिया के मंत्रिमंडल ने एक संशोधित बिल को मंजूरी दी थी जो ऐप स्टोर ऑपरेटरों को डेवलपर्स को अपने स्वयं के इन-ऐप भुगतान सिस्टम का उपयोग करने के लिए मजबूर करने से प्रतिबंधित करेगा।

अब, डेवलपर्स एप्पल द्वारा पूर्व-अनुमोदित थर्ड-पार्टी सेवा प्रदाताओं का उपयोग करके भुगतान ले सकेंगे।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Source link

Joinsub_watsapp