विवेकानंद बालिका विद्या मंदिर अल्मोड़ा की 7 छात्राओं ने पाया प्रदेश की वरीयता सूची में स्थान,विद्यालय में खुशियों की लहर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

आज घोषित हुए उत्तराखण्ड बोर्ड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के
परिणामों में विवेकानंद बालिका विद्या मंदिर जीवनधाम अल्मोड़ा की 7 छात्राओं ने प्रदेश की मेरिट लिस्ट में स्थान पाया है।इनमें हाईस्कूल की पांच और इंटरमीडिएट की 2 छात्राएं शामिल है। विवेकानंद बालिका विद्या मंदिर जीवनधाम अल्मोड़ा की प्रधानाचार्या गोदावरी चतुर्वेदी ने यह जानकारी दी।


प्रधानाचार्या गोदावरी चतुर्वेदी ने बताया कि हाईस्कूल की छात्राओं का रिजल्ट 100 प्रतिशत और इन्टरमीडिएट की छात्राओं का रिजल्ट 96 प्रतिशत रहा।हाईस्कूल की पांच व इन्टरमीडिएट की दो छात्राओं ने राज्य स्तर पर वरीयता मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है। हाईस्कूल की मेरिट लिस्ट में निकिता बिष्ट ने 96.2 प्रतिशत अंको के साथ वरीयता सूची में 14वां, बबली आर्या ने 95.4 प्रतिश अंको के साथ वरीयता सूची में 18वां,निकिता रावत ने 95 प्रतिशत अंको के साथ वरीयता सूची में 20वां, कनिका बिमौली ने 94.8 प्रतिशत अंको के साथ 21वां और कनिष्का चौहान ने 94.6 प्रतिशत अंको के साथ वरीयता सूची में 22वां स्थान हासिल किया है। इन्टरमीडिएट की मेरिट लिस्ट में जया बिनौली ने 93 प्रतिशत अंको के साथ 21वां और उमा ने 92.6 प्रतिशत अंको के साथ वरीयता सूची में 24वां स्थान प्राप्त किया है।

7-students-of-vivekanand-balika-vidya-mandir-find-place-in-states-merit-list


हाईस्कूल में ये रही स्कूल की 10 टॉप छात्राएं
निकिता बिष्ट, बबली आर्या, निकिता रावत, कनिका बिनौली, कनिष्का चौहान, अंजली रावत, साधना साह, अंकुशा प्रसाद, हिमानी पवार, दीपिका बिष्ट।
इन्टरमीडिएट में ये रही स्कूल की 10 टॉप छात्राएं
जया बिनौली, उमा,मीनाक्षी पाण्डेय, दिव्या बिष्ट, यामिनी राजभर, तनुजा कोहली, विधि बिष्ट, निकिता डसीला, हिमांशी नेगी, नीतिका रावत।


रिजल्ट घोषित होने के बा विवेकानंद बालिका विद्या मंदिर जीवनधाम की 7 छात्राओं के वरीयता सूची में स्थान आने की खबर पता चलते ही पूरे विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ गई। प्रधानाचार्या श्रीमती गोदावरी चतुर्वेदी ने बच्चों को मिठाई खिलाकर उनका उत्साहवर्धन किया। बच्चियों की उप​लब्धि पर अध्यापक दीप चन्द्र काण्डपाल, मुकेश बनकोटी, प्रकाश तिवारी,गिरीश पन्त,यशपाल भट्ट,कुशाल सिंह चौहान,देवाशीष,आचार्या श्रीमती लता तिवारी,चम्पा रावल,भगवती खोलिया,प्रेमा बिष्ट,विनीता जड़ौत, दीप्ती रावत,आंचल ढौंढियाल,भावना मल्होत्रा,दीप्ति् पाण्डे, भावना रावत,इन्दु बिनवाल,हिमानी शर्मा,बबीता खत्री,हिमानी काण्डपाल सहित विद्यालय परिवार की कान्ता,सीमा व जानकी ने सभी छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की।